September 17, 2021 7:16 am
Breaking News featured देश

फरीदाबाद। कमरे में अंगीठी लगाकर सो रहे पुरे परिवार की दम घुटने से मौत

WhatsApp Image 2021 01 20 at 2.44.25 PM फरीदाबाद। कमरे में अंगीठी लगाकर सो रहे पुरे परिवार की दम घुटने से मौत

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार कमरे में अंगीठी लगाकर सो रहा था। इस दौरान पूरे परिवार की दम घुटने से मौत हो गई। आपको बता दें कि घटना थाना सेक्टर 58 की है। यहां ओम एंक्लेव राजीव काॅलोनी में पूरे परिवार की दम घुटने से मौत हो गई। मृतकों में पति पत्नी और तीन साल का मासूम बच्चा शामिल है। मृतक परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला था।

 

मृतक अमन सेक्टर 24 में एक कंपनी में काम करता था जबकि उसकी पत्नी प्रिया अपने तीन साल के बेटे मानव के साथ घर पर ही रहती थी। मंगलवार रात पूरा परिवार ने एक लोहे के तसले ( मिट्टी आदि उठाने वाला यंत्र) में लकड़ी के कुछ कोयले रखे और कमरा बंद करके सो गए।

 

सुबह पड़ोसियों ने देखा कि अभी तक कोई सोकर नहीं उठा तो उन्हें शक हुआ औऱ दरवाजा खटखटाया। कोई प्रतिक्रिया ना होने पर पुलिस को सूचना दी गई। दरवाजा तोड़कर देखा कि पूरा परिवार बेड पर पड़ा था सभी की सांसें बंद हो चुकी थी।

 

थाना सेक्टर 58 प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। रोहतक में मृतक अमन का भाई रहता है उसे घटना की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।

 

Related posts

दो दिवसीय बंगाल दौरे पर मुख्‍यमंत्री योगी, जानिए चार अप्रैल का पूरा कार्यक्रम

Shailendra Singh

फतेहपुर: सावन में सफाई-जलापूर्ति की होगी स्पेशल व्यवस्था, गठित हुई टीम  

Shailendra Singh

प्रमोद सावंत के नाम हुई गोवा की कुर्सी, गठबंधन के दो उपमुख्यमंत्री बनाने पर सहमति

bharatkhabar