featured धर्म

Aaj Ka Rashifal: 31 मई को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों का किस्मत, जानें आज का राशिफल

aaj-ka-rashifal-

Aaj Ka Rashifal: 31 मई 2022 को मंगलवार है। मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित माना गया है। इस दिन विधि- विधान से हनुमान जी की पूजा- अर्चना की जाती है। जानिए आज का राशिफल…..

मेष
किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। खर्च बढ़ेंगे। सेहत का ध्यान रखें। कारोबार की वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।

वृष
मन प्रसन्न रहेगा। माता-पिता का सानिध्य मिल सकता है। वाहन सुख में कमी आएगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। किसी सम्पत्ति से आय हो सकती है। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

मिथुन
क्रोध से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। चिकित्सीय खर्च अधिक रहेंगे। सन्तान को कष्ट हो सकता है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

कर्क
मानसिक शान्ति रहेगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। परिवार के लिए भौतिक सुखों में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धार्मिक संगीत में रुचि रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि होगी।

सिंह
नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। मानसिक कठिनाइयां रहेंगी। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में कमी आ सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या
मन अशान्त रहेगा। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा।

तुला
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन परेशान हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आलस्य की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक
मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। आलस्य की भी अधिकता रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रह सकते हैं।

धनु
सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है।

मकर
धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार का विस्तार हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। भाई-बहनों का साथ मिलेगा।

कुंभ
मन में आलस्य का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धन की स्थिति में सुधार होगा। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। मित्रों का साथ मिलेगा।

मीन
नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। यात्रा खर्च बढ़ेंगे। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन सम्भव है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

Related posts

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिज को लिखा लव लेटर, कह दी ये बात

Rahul

नौकरशाहों को आदेश, सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल केवल ऑफिशियल काम के लिए हो

lucknow bureua

देहरादून में 100 कोरड़ रूपये की लागत से होगा स्टेशन का कायाकल्प

Rani Naqvi