प्रयागराज: कोरोना से जंग में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी एक करोड़ की मदद  

लखनऊ: संगम नगरी प्रयागराज में बढ़ती कोरोना महामारी को देखते हुए शनिवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जिले में कोरोना संक्रमण से बेहतर इलाज के लिए अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपये दिए हैं।

डिप्टी सीएम की ओर से पत्र लिखकर तत्काल एक करोड़ रुपये की मदद से प्रयागराज में कोरोना संक्रमितों के बेहतर इलाज का इंतजाम करने के लिए  जिला प्रशासन को उपलब्ध कराए जाने का निर्देश दिया गया है। पत्र के माध्यम से उपमुख्यमंत्री ने लिखा है कि, संगम नगरी में जिस तरह से कोरोना महामारी भयानक रूप धारण कर रही है, ऐसे हालात में जरूरतमंद संक्रमितों को बेहतर इलाज मिलना जरूरी है, जिससे वह जल्द स्वस्थ हो सकें।

RTPCR जांच के लिए बने अस्‍थाई जांच केंद्र

इसके साथ ही पत्र में डिप्‍टी सीएम मौर्य की ओर से लिखा गया कि, कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए प्रयागराज में RT-PCR जांच जरूरी है, जिसके लिए एक अस्थाई जांच केंद्र बनना जरूरी है, जिसके निर्माण के लिए आर्थिक मदद भेजी है।

deputy प्रयागराज: कोरोना से जंग में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी एक करोड़ की मदद  

 

आपको बता दें कि जिले में ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराने और होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को दवाई और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था में भी डिप्टी सीएम की तरफ से दी गयी राशि में से आर्थिक सहायता की जाएगी।

उपमुख्यमंत्री ने विधायक निधि से दी मदद

प्रयागराज में इन दिनों रोजाना 2000 से ज्यादा संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला चल रहा है। शनिवार को जिले में 2436 संक्रमित मरीजों के मिलने के साथ ही 14 लोगों की मौत हुई है। जिले में रोजाना संक्रमित के मिलने का आंकड़ा भी तेज गति से बढ़ रहा है, जिससे चिंतित होकर उपमुख्यमंत्री ने संगम नगरी के लोगों की मदद के लिए अपनी विधायक निधि से विशेष आर्थिक सहायता दी है।

करिश्मा तन्ना का ब्लैक बिकनी में हॉट अंदाज, शेयर की तस्वीरें

Previous article

Lucknow: बीबीएयू के प्रोफेसर राम ने किया कमाल, इस बड़ी तकनीक के लिए मिला पेटेंट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured