Breaking News उत्तराखंड

प्रेमिका को पहाड़ से धक्का देकर फरार हुआ दिल्ली का लवर, महिला अस्पताल में भर्ती

uttarakhand news प्रेमिका को पहाड़ से धक्का देकर फरार हुआ दिल्ली का लवर, महिला अस्पताल में भर्ती

देहरादून। प्रेमी दिल्ली से प्रेमिका को पहले पौड़ी लाया और फिर उसे खाई में धकेलने के बाद मौके से फरार हो गया। घायल महिला ने चीख-चिलाकर मदद मांगी जिसके बाद 108 कर्मचारियों ने महिला को खाई से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया । महिला को कई चोटें आई हैं, पुलिस युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

प्रेमी पौड़ी शहर के समीपवर्ती क्षेत्र का बताया जा रहा है, जबकि प्रेमिका पश्चिम बंगाल की है। दोनों की दोस्ती दिल्ली में हुई थी और दो साल से दिल्ली में रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि 108 कर्मियों ने बताया कि अद्वाणी के ग्रामीणों ने कंट्रोल रूम को फोन कर गांव के जंगल से महिला के चिल्लाने की आवाज आने की सूचना दी।

108 कर्मियों ने जंगल में पहुंच कर सर्च अभियान चलाया। कर्मियों को जंगल की खाई में एक महिला घायल अवस्था में मिली, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर संबंधित क्षेत्र की राजस्व पुलिस जिला अस्पताल पहुंची।

राजस्व निरीक्षक सूरज पाल सिंह ने बताया कि महिला से पूछताछ की गई तो उसने खुद को पश्चिम बंगाल का बताया। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह विगत दो सालों से पौड़ी के समीपवर्ती गांव के एक युवक के साथ दिल्ली में रह रही थी।

बीते कुछ दिन पूर्व युवक ने उसे अपने गांव चलने के लिए कहा। इस पर वह शनिवार को युवक के साथ पौड़ी पहुंची। पौड़ी से कुछ दूर अद्वाणी क्षेत्र से दोनों पैदल गांव की ओर जा रहे थे, तो इसी दौरान युवक ने उसे धक्का देकर खाई में धकेल दिया और उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया। महिला ने ये भी बताया कि वो शादीशुदा है। फिलहाल पुलिस को इस बारे में कोई तहरीर नहीं मिली है, युवक की तलाश की जा रही है।

Related posts

उत्तर प्रदेश: योगी का गन्ना किसानों को तोहफा, चीनी मिलों की बढ़ाई संख्या

Breaking News

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जनपदों का भ्रमण कर विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

Rani Naqvi

बलिया में स्वच्छता कार्यशाला का आयोजन, गांव के प्रधानों को जागरुकता के लिए किया गया प्रेरित

Breaking News