raghav chadha दिल्ली पुलिस ने 'आप' विधायकों को किया गिरफ्तार, प्रदर्शन करने जा रहे थे अमित शाह के घर

दिल्ली में किसान आंदोलन के चलते पहले ही गर्म माहौल है. वहीं अब दिल्ली पुलिस और आम आदमी पार्टी के विधायकों में भी टकराव हो गया है. दरअसल, आम आदमी पार्टी के विधायक गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे. इसी दौरान दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कई विधायकों को हिरासत में ले लिया है.

आम आदमी पार्टी के ट्वीट पर किये गए एक ट्वीट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने विधायक ऋतुराज, राघव चड्ढा, कुलदीप कुमार और संजीव को गिरफ्तार कर लिया है. आम आदमी पार्टी के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया गया है कि- भाजपा शासित MCD के ढाई हजार करोड़ घोटाले की जांच की मांग को लेकर अमित शाह के घर प्रदर्शन करने से पहले ही दिल्ली पुलिस ने AAP विधायकों के बाद पार्षदों को भी गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है. वहीं भाजपा पार्षदों को मुख्यमंत्री निवास के बाहर धरने देने की खुली छूट दे रखी है.

आप विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया है कि- BJP शासित MCD ने दिल्ली के इतिहास का सबसे बड़ा ₹2500 करोड़ का घोटाला किया। हमने गृह मंत्री अमित शाह जी से मिलने का समय मांगा तो उन्होंने मुझे मेरे आवास से ही गिरफ्तार कर लिया है। अमित शाह जी, आप अपनी पुलिस के दम पर अपनी पार्टी का भ्रष्टाचार क्यों दबाना चाहते हैं?

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह उनके विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि NDMC ने फंड का दुरुपयोग किया है. इसके खिलाफ पार्टी गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर आप के नेता धरना प्रदर्शन करने वाले थे. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि गृह मंत्री के घर के बाहर किसी तरह के धरना प्रदर्शन की इजाजत नहीं है.

डॉ. हर्षवर्धन ने जारी किया 17 राज्यों, 5 केंद्र शासित प्रदेशों के लिए 5वां राष्ट्रीय परिवार स्वास्थ्य सर्वेक्षण

Previous article

रक्षा मंत्री से चर्चा के बाद किसानों ने नोएडा-दिल्ली बॉर्डर खोला!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.