featured देश

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला! दिल्ली जल बोर्ड के 700 कर्मचारियों की नौकरी हुई पक्की

FLI7dSbX0AQ6l3S केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला! दिल्ली जल बोर्ड के 700 कर्मचारियों की नौकरी हुई पक्की

दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत सीएम केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड के कच्चे कर्मचारियों को पक्का कर दिया है। इस फैसले के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि साल 2015 से दिल्ली में हमारी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी के क्षेत्र में बहुत काम किया है। जिसकी आज हर जगह चर्चा है।

दिल्ली जल बोर्ड की 700 कर्मचारियों की नौकरी पक्की

सीएम केजरीवाल ने कहा कि “दिल्ली सरकार की ओर से दिल्ली जल बोर्ड में काम कर रहे करीब 700 कर्मचारियों की नौकरी को पक्का करने का फैसला लिया गया है।  इस फैसले के बाद सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सभी सुविधाएं इन कर्मचारियों को मिल सकेगी। यह कर्मचारी दिल्ली जल बोर्ड में अस्थाई कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे थे लेकिन अब दिल्ली सरकार ने इन्हें परमानेंट कर दिया गया है। 

FLI7f pXwAEGakK केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला! दिल्ली जल बोर्ड के 700 कर्मचारियों की नौकरी हुई पक्की

पक्की कर्मचारियों को लेकर फैलाया जा रहा है मिथ्या: केजरीवाल

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार का यह फैसला जल बोर्ड कर्मचारियों के लिए एक उपहार है जब दिल्ली सरकार द्वारा पहली बार इतने बड़े स्तर पर कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जा रहा है सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि देश के अंदर पक्के कर्मचारियों को कच्चा किया जा रहा है माहौल बनाया जा रहा है कि पक्के कर्मचारी काम नहीं करते, लेकिन हमने दिल्ली के स्कूल अच्छे किए हैं, शिक्षा क्रांति लाई है, यह सभी शिक्षकों के दम पर संभव हो सका है। सरकारी अस्पतालों में बेहतर सुविधाएं हैं, डॉक्टर, नर्स 24- 24 घंटे काम कर रहे हैं।  ऐसे में यह कहना कि सरकारी कर्मचारी काम नहीं करते यह सरासर गलत है।

FLI7eg4X0AMhE1q केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला! दिल्ली जल बोर्ड के 700 कर्मचारियों की नौकरी हुई पक्की

सीएम केजरीवाल ने कर्मचारियों को दी बधाई

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि “मैं चाहता हूं कि दिल्ली के सभी विभाग पक्के किए जाएं। लेकिन हमारे पास सीमित शक्तियां हैं। लेकिन हम केंद्र सरकार से बात करेंगे। और आज मुझे बेहद खुशी है। केजरीवाल ने आगे सभी कर्मचारियों को बधाई देते हुए उनकी खूब तरक्की की कामना की।

 

Related posts

जानिए किस मंदिर के दर्शन बिना गोवर्धन परिक्रमा है अधूरी

Nitin Gupta

एक हफ्ते में विपक्ष के तीन बड़े नेताओं ने दिए इस्तीफे, क्या है इसके पीछे का गणित

Pradeep sharma

Uttarakhand Election 2022: पीएम मोदी की वर्चुअल रैली आज, राजनाथ सिंह गुवाहाटी में करेंगे चुनाव प्रचार

Neetu Rajbhar