featured देश भारत खबर विशेष

केजरीवाल का मेक इंडिया नं. 1, लोगों से की मिस्ड कॉल की अपील

Arvind Kejriwal केजरीवाल का मेक इंडिया नं. 1, लोगों से की मिस्ड कॉल की अपील
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में अभी से जुट गए हैं। 2024 में होने वाले चुनावों को लेकर केजरीवाल ने हाल ही में अपनी पार्टी के मेक इंडिया नंबर 1 अभियान की शुरुआत की थी।
इस अभियान में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि ये अभियान पांच “लक्ष्यों” द्वारा संचालित होगा – मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, सभी के लिए स्वास्थ्य सेवा, महिलाओं की समानता और सुरक्षा, युवाओं के लिए रोजगार और किसानों की उपज का उचित मूल्य।

अब केजरीवाल ने इस मिशन के लिए एक और नई पहल की है और इसे सफल बनाने के लिए उन्होंने एक नंबर जारी किया है। जिस पर लोगों से मिस्ड कॉल देने की अपील की गई है। केजरीवाल ने यह अपील ऐसे वक्त की है जब उनके उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा पड़ा है।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “भारत को दुनिया का नम्बर वन देश बनाने के लिए साथ आयें.इस मिशन से जुड़ने के लिए 9510001000 पर मिस कॉल करें. हमें देश के 130 करोड़ लोगों को जोड़ना है।”
इससे पहले दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में मेक इंडिया नंबर 1 अभियान लॉन्च करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा था कि, “हम भारत को दुनिया का सबसे मजबूत और महान राष्ट्र बनाने के मिशन पर हैं.आइए हम एक साथ आएं और भारत को नंबर 1 बनाएं। ” उन्होंने इस दौरान कहा कि इस मिशन को लेकर वो देश के कोने-कोन में जाएंगे।

Related posts

मेरठ में रमजान से पहले नमाज को लेकर दजो पक्षों में मारपीट का मामला, भारी पुलिस फोर्स तैनात

rituraj

यूं ही नहीं प्रधानमंत्री के खास हैं एके शर्मा, केंद्र में पकड़ तो समझ लीजिए    

Shailendra Singh

3 लाख 84 हजार करोड़ का योगी ने पेश किया यूपी का बजट

Srishti vishwakarma