Breaking News राज्य

दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े गोली कांड, पेशी के लिए आए कैदी की गोली मारकर हत्या

court दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े गोली कांड, पेशी के लिए आए कैदी की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में पुलिस कस्टडी में पेशी के लिए आए एक आरोपी की दिनदहाडे गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हालांकि गोली चलाने वाले शख्स को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार भी कर लिया। गोली चलने के बाद कोर्ट के परिसर में अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। आपकों बता दें कि रोहिणी कोर्ट में ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी अप्रैल महीने में भी पेशी के लिए आए एक कैदी कि गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  मिली जानकारी के मुताबिक विनोद नाम के कैदी को सुबह के समय कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

court दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े गोली कांड, पेशी के लिए आए कैदी की गोली मारकर हत्या

पुलिस कैदी को लेकर पेशी के लिए जा ही रही थी कि कोर्ट की सीढ़ीयों पर ही एक बदमाश ने उस पर ताबड़तोड़ गोलिया चला दी। गोली लगते ही कैदी विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली मारने के बाद बदमाश हत्या को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वकीलों ने हत्या करने वाले शख्स को धर-दोबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। हमलावर की पहचान अब्दुल खान के रूप में हुई है। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

इस गोली कांड के बाद रोहिणी कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर सवालिया निशाना लग गया है।  इसी साल अप्रैल माह में जिस तरह से पेशी के दौरान आए एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद से कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को ठीक करने की बात कही गई थी लेकिन सोमवार को जिस तरह से बदमाश ने गोली मारकर हत्या को आंजाम दिया है उससे तो यही लगता है कि अभी भी कोर्ट परिसर की सुरक्षा में काफी चूक है।

Related posts

चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर महिला के पास मिला देसी पिस्टल

shipra saxena

कश्मीर में पैलेट गन की जगह जल्द ही इस्तेमाल होंगे मिर्ची गोले

shipra saxena

ट्रंप ने दी धमकी, दम है तो 4 नवंबर के बाद ईरान से खरीद कर दिखाए तेल

mahesh yadav