Breaking News featured यूपी

योगी राज में महफूज नहीं हैं बेटियां, मासूम बच्चियों के साथ हुई हैवानियत

masum bachiyan योगी राज में महफूज नहीं हैं बेटियां, मासूम बच्चियों के साथ हुई हैवानियत

फतेहपुर। सूबे की योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भारतीय जनता पार्टी की सरकार कानून व्यवस्था को चॉक-चौबंद करने के लाख दावे करे, लेकिन अपराधियों में पुलिसिया सिस्टम और कानून का डर कहीं नजर नहीं आ रहा है। खासतौर पर महिलाओं और लड़कियों के साथ आये दिन छेड़छाड़, लूटपाट और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला फतेहपुर का है, जहां एक हवस के दरिंदे ने ना उम्र देखा ना समाज का लिहाज और फूल जैसी मासूम बच्चियों के साथ ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया।

masum bachiyan योगी राज में महफूज नहीं हैं बेटियां, मासूम बच्चियों के साथ हुई हैवानियत

चार मासूम छात्राये चने का साग तोड़ने के लिए खेत गयी थी ।की तभी इंसानी रुपी भेड़िये की नज़र मासूम छात्राओ पर पड़ी तो आरोपी ने दो छात्राओं को पकड़ लिया और दो छात्राएं आरोपी के चंगुल से बच निकली । मगर दो छात्राओं को आरोपी अपनी हवश का शिकार बनाने की नियत से अश्लील हरकत करने लगा । उसी समय सामने से जंगली साड आ गया जिससे आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका। वही ही पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाने क्षेत्र के गम्भरी गाँव में मासूम चार छात्राये खेत में चने का साग तोड़ने गयी हुयी थी। वही खेत में आरोपी रोहित पहले से खेत में बैठा था। इन छात्राओं को उसने झाड़ियों के अंदर साग तोड़ने के बहाने ले.गया। इसके चंगुल से दो छात्राये तो बच् निकली मगर दो छात्राये आरोपी का शिकार हो गयी। आरोपी अपनी मनमानी करता रहा। उसी समय सामने से जंगली साड आ गया जिसको देखआरोपी रोहित भगाने लगा मौका देख छात्राये वहा से अपनी जान बचाकर जैसे तैसे अपने घर आयी। अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। वही परिजनों ने स्थानी थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की। वही पुलिस अधीक्षक श्री पर्णा गांगुली ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

Related posts

राष्ट्रपति के आगमन को लेकर अयोध्या को भक्तिमय बनाने की तैयारी

Shailendra Singh

चक्रवाती तूफान ‘यास’ का खतरा, काठगोदाम से नहीं चलेगी बाघ एक्सप्रेस

pratiyush chaubey

अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिले जमानत, 19 जुलाई से थे हिरासत में

Neetu Rajbhar