November 30, 2022 10:49 pm
Breaking News featured यूपी राज्य

निकाय चुनाव: मुजफ्फरनगर में गरजे योगी, कहा-हमारे राज में अपराधी जा रहे यमराज के पास

yamraj se milan निकाय चुनाव: मुजफ्फरनगर में गरजे योगी, कहा-हमारे राज में अपराधी जा रहे यमराज के पास

मुजफ्फरनगर।  उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार के लिए पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंचे। यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सिर्फ निकाय चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रही है, बल्कि शहरों के समग्र विकास की योजना को आगे बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। सीएम ने कहा कि मैं जनता से वादा करता हूं कि बीजेपी के संक्लप पत्र में किए गए हर एक वादे को पूरा किया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि किसी भी शहर में किसी भी रेहड़ी-पटरी वाले को नहीं उजाड़ा जाएगा और सड़कों को अतिक्रमणमुक्त कराकर जनता को जाम से निजात दिलाया जाएगा। इसी के साथ सफाई और पेयजल के भी बेहतर इंतजाम किए जाएंगे, जिसके लिए सरकार पहले ही सर्वे करवा चुकी हैं। yamraj se milan निकाय चुनाव: मुजफ्फरनगर में गरजे योगी, कहा-हमारे राज में अपराधी जा रहे यमराज के पास

सीएम ने कहा कि हर शहर से अगर रेहड़ी-पटरी वालों को हटाने की नौबत आई तो पहले उनका पुर्नावास करवाया जाएगा और विकास की दिशा में पश्चिमी यूपी को पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानों को ट्यूबल का कनेक्शन देगी। सीएम ने लोगों से कहा कि अगर आपको किसी अधिकारी से कोई परेशानी या फिर वो आपके काम में लापरवाही बरत रहा है तो आप इसकी शिकायत सीधे शासन-प्रशासन से कर सकते हैं। सूबे के मुखिया ने कहा कि चार साल पहले मुजफ्फरनगर ने दंगो की त्रासदी झेली थी, इसलिए मेरे लिए जैसे गोरखपुर है ठीक वैसा ही मुजफ्फरनगर भी है। पूरा प्रदेश मेरे लिए एक परिवार के समान है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनते ही हमने सबसे पहला काम राज्य में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए किया है।

सीएम योगी ने कहा कि हमने अवैध बूचड़खाने बंद कराए। हमारे समय में प्रदेश के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश में आज किसी में हिम्मत नहीं है किसी व्यापारी या उद्योगपति से रंगदारी मांग सके। सीएम योगी ने प्रदेश सरकार की तारीफो के पुल बांधते हुए आगे कहा कि हमारी सरकार प्रदेश में विकास का ऐसा माहौल बना रही है, ताकि यहां के युवाओं को रोजगार के लिए बाहर न जाना पड़े। सीएम ने कहा कि 15 साल तक प्रदेश में पुलिस अपराधियों से पिटती नजर आ रही है। सीएम बोले की बीजेपी के राज में पुलिस के हौसले बढ़े हैं और अपराधियों कि शमत आई है। अपराधी या तो जेल में नजर आ रहे हैं या फिर यमराज के पास।

 

Related posts

अमेरिका: स्कूल में हुई गोलीबारी में कई लोगों की मौत, मरने वालों में एक पाकिस्तानी छात्रा भी शामिल, हमलावर हिरातस में

rituraj

11 अगस्त से रामजन्मभूमि विवाद की रोजाना होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

piyush shukla

सीएम योगी के ट्वीट पर प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा- राहुल मेरे लिए जान भी दे देगा

Saurabh