बैंक लूट में शामिल चार अपराधी गिरफ्तार, जनपद प्रयागराज का मामला

प्रयागराज: बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना मऊआइमा जनपद प्रयागराज का यह मामला बताया जा रहा है। इन आरोपियों की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी।

बरामद किए कई हथियार

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इन आरोपियों से कई हथियार भी बरामद किए। यह सभी लोग पूरी रणनीति से कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इनके पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस 315 बोर, 4 देसी बम और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

पुलिसकर्मियों के अनुसार बैंक लूट के दौरान इनका एक आदमी बैंक में घुसकर पूरी निगरानी करता था और दूसरे साथियों को अपडेट देता था। इसके बाद अन्य सभी मिलकर घटना को अंजाम देते थे।

चेकिंग अभियान करके हुई गिरफ्तारी

थाना मऊआइमा पुलिस और एसओजी (गंगा पार) की टीम ने संयुक्त रूप से अपराध नियंत्रण अभियान चला रहे हैं। जिसमें जगह जगह पर चेकिंग करके अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है। इस तरह की अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए प्रदेश सरकार भी लगातार आदेश जारी करती रहती है। बैंक लूट ही नहीं, सभी तरह की अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए  पुलिस बल को चौकन्ना रहने के निर्देश दिए गए हैं। किसी तरह की लापरवाही पर सख्त एक्शन लिया जा रहा है। प्रशासन प्रदेश की शांति व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए इस तरह के चेकिंग अभियान चलाता रहता है।

सुल्तानपुर घोष पुलिस की बड़ी कामयाबी, मानव बम की हुई गिरफ्तारी

Previous article

दिल्ली में हवाओं के साथ हल्की बारिश, राजस्थान समेत कई राज्यों में अलर्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.