October 24, 2021 12:20 pm
featured क्राइम अलर्ट

दहेज के लालच में पति ने पत्नी को कोबरा से डसवाकर मारा

झाड़ियों में युवती का अधजला शव मिलने से दहला फतेहपुर, दुष्कर्म की आशंका

केरल में एक युवक ने इंसानियत की हद पार कर दी। बता दें कि अपनी ही पत्‍नी को कोबरा से कटवाकर हत्या कर दी,

केरला की एक कोर्ट आज इस मामले में फैसला सुनाएगी।

उथरा कोल्‍लम से 40 किलोमीटर दूर अपने मायके में रहती थी

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक सूरज नाम के एक व्‍यक्ति ने अपनी 25 साल की पत्‍नी उथरा को दहेज के लालच में सांप से डसवा कर मार डाला, उथरा कोल्‍लम से 40 किलोमीटर दूर अपने मायके में रहती थी।

दहेज का लालची पति

मौके का फायदा उठाकर उसने सोते समय कोबरा से उसे डसवा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई थी।  बता दें कि इन दोनों की शादी को दो साल हो गये थे। और उनका एक साल बच्‍चा भी है। लड़की के घरवालों के कहना है कि पति सूरज एस कुमार ने जानबूझ कर कमरे में कोबरा को छोड़कर पत्‍नी को डसवाया ताकि वह मर जाये।

मेडिकल कॉलेज में 16 दिनों तक युवती का  कराया गया इलाज

इतना ही नहीं सूरज ने पत्‍नी को नींद की गोलियां भी दीं।  बता दें कि एक निजी मेडिकल कॉलेज में 16 दिनों तक युवती का इलाज चला, और 52 दिनों के बाद उसकी प्‍लास्टिक सर्जरी भी करनी पड़ी थी।

उधर युवती की मां का कहना है कि उनकी बेटी और सूरज रात के खाने के बाद सोने चले गए थे, सूरत देर से सोकर उठता था. लेकिन अगले दिन वह जल्‍दी उठ गया था और बाहर चला गया था।  उसके बाद उसकी मां कमरे में गई तो उथरा को बेहोश पाया, बाद में कमरे की तलाशी ली गई तो वहां कोबरा मिला, जिसे मार दिया गया।

दो बार 10,000 रुपये में दो सांप खरीदे थे

वहीं शादी के समय दहेज भी दिया गया था जिसमें दस  लाख रुपये नकद, प्रॉपर्टी, नई कार और सोना दिया गया था।  लेकिन सूरज ने फिर से दहेज की मांग करने लगा।  वहीं अब जांच में सामने आया है, कि उसने  एक सांप पकड़ने वाले  युवक से  दो बार 10,000 रुपये में दो सांप खरीदे थे।

 

 

 

 

Related posts

ओडिशा के विधायक को गोद में उठाकर कीचड़ के पार ले गए समर्थक

Pradeep sharma

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 4 की विजेता बनी जिया ठाकुर

mohini kushwaha

जनता भोग रही गरीबी और शासक लगवा रहा पसंदीदा कुत्ते की सोने की मूर्ति

Trinath Mishra