featured क्राइम अलर्ट देश

दिल्ली पुलिस ने जारी किया अलर्ट, फेस्टिवल सीजन में राजधानी को दहलाने की फिराक में आतंकी

delhi police दिल्ली पुलिस ने जारी किया अलर्ट, फेस्टिवल सीजन में राजधानी को दहलाने की फिराक में आतंकी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को इस फेस्टिवल सीजन में दहलाने की कोशिश कर सकते हैं आतंक ऐसी जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी अपनी खुफिया एजेंसी से प्राप्त एजेंसी इनपुट के आधार पर जारी कि है की इस फेस्टिवल सीजन राजधानी दिल्ली में कोई आतंकी हमला हो सकता है।

जानकारी को साझा करते हुए दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने कहां की कोई भी आतंकवादी घटना स्थानीय समर्थन के बिना पूरी नहीं हो सकती।

बैठक में कहा कि राकेश अस्थाना ने बताया कि दिल्ली में आतंकवादी साजिश की सूचना मिली है हालांकि उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई भी खबर पर अमल तब तक नहीं हो सकता जब तक आतंकवादियों को स्थानीय लोगों का समर्थन न मिले। राकेश अस्थाना ने आगे कहा कि इन गतिविधियों को सफल बनाने के लिए स्थानीय अपराधी, गैंगस्टर और रूढ़िवादी तत्व इनकी मदद कर सकते हैं।

इसी के साथ ही दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने कहा है कि साइबर कैफे, रासायनिक दुकान, पार्किंग स्थल, कबाड़ और कार डीलरों की पेशेवर रूप से जांच और निगरानी को सतर्क करने के निर्देश दिए है। दरअसल प्राप्त इनपुट के मुताबिक आतंकवादी पेट्रोल पंप और पेट्रोल टैंकरों को निशाना बनाया जा सकता है।’ 

कम्युनिटी पुलिसिंग को ध्यान में रखते हुए, पुलिस आरडब्ल्यूए और अमन समिति के साथ जल्द बैठक करेगी। इसके साथ ही रेडी पटरी और चौकीदारों की सहायता से ‘आंख और कान योजना’ के तहत बातचीत जारी रखेंगी।

Related posts

परनामी की जगह ले सकते हैं गजेंद्र सिंह शेखावत

mohini kushwaha

जनता की आवाज़ बनेगी कांग्रेस, ‘भाजपा गद्दी छोड़ो’ आन्दोलन के जरिए करेगी ये काम

Shailendra Singh

उत्तर प्रदेश सरकार ने सेक्टर-123 मे बन रहे डंपिंग ग्राउंड को लेकर लिया बड़ा फैसला

Rani Naqvi