featured खेल

Andrew Symonds Death: साइमंड्स की कार एक्सीडेंट में मौत, खेल जगत में शोक की लहर

symonds Andrew Symonds Death: साइमंड्स की कार एक्सीडेंट में मौत, खेल जगत में शोक की लहर

Andrew Symonds Death: रविवार की सुबह खेल जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। 46 साल की उम्र में अचानक साइमंड्स के निधन की इस खबर के बाद से ही खेल जगत सदमे में है।

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, साइमंड्स के साथी खिलाड़ी और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन समेत कई दिग्गजों ने भावुक ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। इसमें माइकल वॉन ने कहा कि साइमंड्स का निधन हो गया, यह बात हकीकत नहीं लग रही।

हरभजन सिंह ने कहा, ‘एंड्रयू साइमंड्स के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर अचंभित हूं। बहुत जल्दी चले गए। परिवार और दोस्तों के लिए संवेदनाएं हैं।’ हरभजन सिंह के साथ साइमंड्स का 2008 में सिडनी टेस्ट के दौरान ‘मंकीगेट’ विवाद हुआ था।

टाउन्सविले शहर से 50 किमी दूर हुआ हादसा
बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से लगभग 50 किलोमीटर वेस्ट के हर्वे रेंज में रात करीब 10:30 बजे एक हादसा हुआ था।

शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई। साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन सभी प्रयास असफल रहे। पुलिस ने बताया कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थीं।

Related posts

कुशल नेतृत्व के धनी गृहमंत्री को भाजपा के नेताओं ने दी बधाई, जानें उनसे जुड़ी रोचक बातें

Trinath Mishra

दिव्‍यांगजन सशक्तिकरण के लिए आयोजित की गई कार्यशाला, मंत्री धर्मेन्‍द्र प्रधान मुख्य अतिथि रहे

mahesh yadav

उत्तराखण्ड का भ्रमण करेंगे सेशल्स देश के राष्ट्रपति, सुरक्षा को लेकर कड़े इंतेजाम

mohini kushwaha