featured देश राज्य

आपस में टकराईं राम रहीम के काफिले की गाड़ियां, सड़क पर लेटे समर्थक

court judgement. dera sacha souda. chief. ram rahim. security arrangement. panchkula. car, police, crime, army, cbi court, ram rahim, baba ram rahim, dera sauda

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपनी 800 गाड़ी के काफिले के साथ सिरसा से पंचकूला के लिए रवाना हो चुके हैं। करीब एक बजे पंचकूला सीबीआई कोर्ट में वह पहुंच जाएंगे। इस बीच जानकारी आई है कि पंचकूला जाते वक्त उसके काफिले की तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई। अपने बाबा की एक झलक पाने के लिए समर्थकों का हुजूम सड़क पर लगना शुरू हो गया।

court judgement. dera sacha souda. chief. ram rahim. security arrangement. panchkula. car, police, crime, army, cbi court, ram rahim, baba ram rahim, dera sauda
court judgement on dera sacha souda chief ram rahim

राम रहीम की एक झलक पाने के लिए उसके समर्थक काफिले में आई गाड़ियों के सामने लेट गए। लेकिन पुलिस ने इसपर तुरंत संज्ञान लेते हुए समर्थकों को हटा दिया। लेकिन इस बीच कुछ समर्थकों की हालात भी बिगड़ गई। जानकारी के अनुसार राम रहीम की एक झलक पाने के लिए उसके समर्थक कड़ी धूम में खड़े रहे जिस कारण उनकी तबीतय खराब हो गई और वह बेहोश हो गए। राम रहीम के समर्थकों का कहना है कि वह अपने बाबा के दर्शन किए बिना यहां से नहीं जाएंगे। यहां स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण बनी हुई है क्योंकि लाखों लोगों का राम रहीम के प्रति प्यार से कोर्ट का फैसला आने के बाद स्थिति भयानक भी हो सकती है।

लेकिन पंचकूला में उनके समर्थकों की भीड़ प्रशासन के लिए रोड़ा बनी हुई है। इस बीच एक गंभीर सवाल भी खड़ा हो रहा है कि धारा 144 लगने के बाद भी पंचकूला में लाखों की तादात में राम रहीम के समर्थक कैसे इकट्ठा हो गए। यौन शोषण मामले में सीबीआई कोर्ट राम रहीम पर अपना फैसला सुनाने वाली है। समर्थक लाखों की तादात में पंचकूला पहुंचे हुए हैं। गुरमीत राम रहीम ने अपने समर्थकों के लिए वीडियो जारी की है। वीडियो में राम रहीम अपने समर्थकों से अपनी कर रहे हैं कि वह शांति बनाए रखे।

आपको बता दें कि काफी भारी मात्रा में राम रहीम के समर्थक पंचकूला में मौजूद हैं। मामले की गंभीरता देखते हुए चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात हो रखी है। पुलिस का कहना है कि वह किसी भी समस्या से निपटने के लिए तैयार है। लेकिन पुलिस अभी किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं ले रही है। क्योंकि मामला संवेदनशील होने के कारण पुलिस सभी से नरमी से पेश आ रही है। गुरमीत राम रहीम पर फैसला आने के बाद मामला बिगड़ भी सकता है इसलिए पुलिस हाई अलर्ट पर है।

Related posts

समझे क्या है आत्मनिर्भरता में स्थानीय अर्थव्यवस्था का महत्व

Shailendra Singh

इंसानियत शर्मसार- बच्ची का शव ठेले पर लाने को मजबूर हुए परिजन

Pradeep sharma

मोदी सरकार देश मे फैला रही अराजकता- कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर

Rani Naqvi