featured देश

महाराष्ट्र के नांदेड़ में गुरुद्वारा लंगर साहिब में 20 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया

गुरूद्वारा महाराष्ट्र के नांदेड़ में गुरुद्वारा लंगर साहिब में 20 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया

मुंबई। महाराष्ट्र के नांदेड़ में गुरुद्वारा लंगर साहिब में 20 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। गुरुद्वारे में रहने वाले कुल 97 लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें से 20 लोग टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के 37,336 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से 26,167 लोगों का इलाज जारी है। 9950 लोग ठीक हो गए हैं और 1218 लोगों की मौत हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना वायरस के 2293 नए मामले सामने आए हैं और 71 लोगों की मौत हो गई। एक दिन देश में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 62 नए मामले सामने आए हैं। आंध्र प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में अब तक कुल 1525 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं यहां मरने वालों की तादाद भी बढ़कर 33 तक पहुंच गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को थाईलैंड के पीएम प्रयुत चान-ओ-चा के साथ कोरोना वायरस महामारी से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत और थाईलैंड मौजूदा संकट से उत्पन्न बहुपक्षीय चुनौतियों से निपटने के लिए मिलकर काम करेंगे।

https://www.bharatkhabar.com/several-crpf-jawans-found-infected-with-corona-12-more-jawans-confirmed-to-be-infected-on-friday/

वहीं महाराष्ट्र के नांदेड़ में गुरुद्वारा लंगर साहिब में 20 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। गुरुद्वारे में रहने वाले कुल 97 लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें से 20 लोग टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। ओडिशा के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आए हैं। इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। यह मामला ओडिशा के जाजपुर जिले में आया है।राज्य में अब तक कुल 154 मामले सामने आ चुके हैं।

Related posts

जयशंकर के अमेरिका को करारे जवाब, रूस हो गया मुरीद, जमकर की तारीफ

Rahul

पूर्व राजपरिवार राजस्थान सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा, रखी तीन मांगे

shipra saxena

सांसदों के लिए बने फ्लैट से उनके क्षेत्र के आगंतुकों को होगी सुविधा: नरेंद्र मोदी

bharatkhabar