featured उत्तराखंड

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ किया प्रदर्शन

uttrakhand बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ किया प्रदर्शन

उत्तराखंड में आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरो पर है हर एक पार्टी पूरी ताकत से जीत की तैयारी में जुटी है। आम आदमी पार्टी की तरफ से मसूरी विधायक के आवास पर प्रदर्शन करने के दौरान वरिष्ठ नागरिक एवं शिक्षक से अभद्रता करने के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी निंदा करते हुए शहीद भगत सिंह चौक पर जमकर नारेबाजी की और आम आदमी पार्टी का पुतला फूंका।

बता दें कि बीजेपी मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी शहर में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है , और प्रदर्शन के दौरान वरिष्ठ नागरिक से अभद्रता की गई और अपशब्द कहकर भाजपा का एजेंट बताया गया जबकि उक्त वरिष्ठ नागरिक का भाजपा से दूर-दूर तक का कोई संबंध नहीं है,,, ऐसे में मसूरी की शांत वादियों में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता इस प्रकार का निंदनीय कार्य कर रहे हैं जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

uttrakhand 2 बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ किया प्रदर्शन

वहीं बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार ने इस पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए आह्वान किया कि आम आदमी पार्टी का मसूरी ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड में बहिष्कार किया जाए ,,उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा जिस प्रकार से सेवानिवृत्त शिक्षक और उनके परिवार के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है, वह उनकी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है।

Related posts

पंजाब: सीएम ने किसानों की कर्जमाफी की प्रक्रिया को दिखाई हरी झंड़ी

Breaking News

आवास पर झंडा फहराकर सीएम योगी ने शुरू किया ‘हर घर तिरंगा’ अभियान

Nitin Gupta

कत्ल से फांसी तक: बावनखेड़ी गांव में अपनी बिटिया का नाम शबनम नहीं रखता कोई, जानिए रिश्तों की कातिल खलनायिका की पूरी कहानी

Pradeep Tiwari