जब ‘चंदा चोर-गद्दी छोड़’ के नारे से गूंजा मुख्यमंत्री आवास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिर से अयोध्या और राम मंदिर के नाम पर राजनीति शुरू हो गई है। बीते दिन आम आदमी पार्टी की प्रेस कांफ्रेंस के बाद सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने अयोध्या जमीन घोटाले को लेकर मोर्चा खोला और पार्टी की महिला कार्यकर्ता अचानक मुख्यमंत्री आवास पहुंच गईं।

‘चंदा चोर-गद्दी छोड़’ के नारे से गूंजा सीएम आवास

कांग्रेस की महिला विंग ने कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास के घेराव करने की पुरजोर कोशिश की। इस दौरान महिला प्रदर्शनकारियों ने ‘चंदा चोर-गद्दी छोड़’ के नारे लगाए। सीएम आवास पर पहले से मौजूद पुलिस के जवानों ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई। हालांकि, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। वहीं महिला कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि उनके साथ पुरुष पुलिसकर्मियों ने मारपीट की है।

जब ‘चंदा चोर-गद्दी छोड़’ के नारे से गूंजा मुख्यमंत्री आवास
जमीन घोटाले पर विपक्ष हावी

बता दें कि, अयोध्या जमीन घोटाले को लेकर पूरा विपक्ष सरकार पर तंज कस रहा है। आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह ने श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर ‘नटवरलाल’ होने का आरोप लगाया है। इसी मुद्दे पर समाजवादी पार्टी में भी योगी सरकार पर निशाना साधा है और कांग्रेस पार्टी भी लगातार यूपी सरकार को घेरने के प्रयास में लगी है।

‘हम 100 सालों से आरोप ही देख रहे हैं’

वहीं इस पूरे मामले पर चंपत राय का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हम 100 साल से आरोप ही देख रहे हैं, हम पर महात्मा गांधी की हत्या के भी आरोप लगे थे। उन्होंने कहा है कि हम आरोपों से नहीं डरते हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव में ‘आप’ की एंट्री, केजरीवाल बोले सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

Previous article

सीएम योगी ने यूपी चुनाव 2022 के लिए मंत्रियों को दिया मूल मंत्र, दो महीने यहां रहेंगे मंत्री

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.