Breaking News यूपी

UP Assembly Session: जनहित के मुद्दों पर सरकार से होंगे तीखे सवाल- कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह

जनहित के मुद्दों पर सरकार से होंगे तीखे सवाल- कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा का सत्र मंगलवार से शुरू हो रहा है। सरकार के साथ-साथ विपक्ष भी अपनी कमर कस ली है। विधानसभा सत्र से पहले कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह से Bharatkhabar.com ने विशेष बातचीत की।

बातचीत के दौरान कांग्रेस एमएलसी ने बताया कि इस बार विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी जनहित के मुद्दों को उठाएगी और सरकार से तीखे सवाल करेगी। सदन में सरकार को इनका जवाब भी देना होगा। संसद से लेकर सड़क तक ऐसे मुद्दे जो आम लोगों को परेशान कर रहे हैं। उसकी जवाबदेही सरकार की है और उन्हें जरूर इसका जवाब देना चाहिए। महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था पर कांग्रेस पार्टी अभी तक सदन के बाहर से सवाल उठा रही थी, अब विधानसभा सत्र में यही सवाल बीजेपी से सदन के अंदर पूछा जाएगा।

दीपक सिंह ने कहा कि भाजपा को अपना संकल्प पत्र भी याद नहीं है। खोखले दावे मुख्यमंत्री द्वारा लगातार किए जा रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस के सवालों का जवाब इस बार जरूर सरकार देगी। बता दें कि विधानसभा सत्र 17 अगस्त से शुरू हो रहा है, जिसके लिए सरकार विपक्ष सभी अपनी तैयारियों को मजबूत कर रहे हैं। इसके साथ-साथ यूपी विधानसभा के बाहर सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Related posts

पोंगल के मौके पर तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, जल्लीकट्टू कार्यक्रम में लिया हिस्सा

Aman Sharma

जो बेटा बाप का नहीं, वो किसी का नहीं : मुलायम सिंह यादव

shipra saxena

गोधरा कांड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लगाई याचिकाकर्ता को फटकार

piyush shukla