featured देश

Priyanka Gandhi Corona Positive: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

Priyanka Gandhi Priyanka to campaign in Uttar Pradesh Priyanka Gandhi Corona Positive: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

Priyanka Gandhi Corona Positive: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए दी।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते लिखा कि, ‘मैंने हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव हुई हूं। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं, सभी आवश्यक सावधानी बरतें।’

सोनिया गांधी भी हुईं है कोविड पॉजिटिव
इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं थीं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया था कि कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और कोरोना नियमों का पालन कर रही हैं। हल्के बुखार के लक्षण के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था।

सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर पीएम मोदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘कोविड-19 से संक्रमित कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

8 जून को ED के पूछताछ में होंगी शामिल
नेशनल हेराल्ड करप्शन केस में ED ने 8 जून को सोनिया गांधी को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। ED ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी इस मामले में बुधवार को नोटिस जारी किया था। सोनिया-राहुल पर हेराल्ड केस में 55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है।

Related posts

पीएनबी घोटाला: सरकारी बैंक को उठाना पड़ा दो अरब अमेरिकी डॉलर का नुकसान, नीरव मोदी घोषित हुआ भगोड़ा

Trinath Mishra

लखनऊ: कोरोना के चलते डीएम की बड़ी बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Shailendra Singh

पीएम मोदी ने दिया ‘टेस्ट ट्रैक ट्रीट टीका रणनीति’ पर जोर, ट्वीट कर दी जानकारी

pratiyush chaubey