Breaking News #Meerut featured देश

‘सम्प्रदायिक’ शादी विवाह से फैला तनाव, पुलिस के हाथ पांव फूले

hindu muslim ‘सम्प्रदायिक’ शादी विवाह से फैला तनाव, पुलिस के हाथ पांव फूले

संवाददाता, मेरठ। हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर राजनीति तो चल ही रही है इसी बीच एक और मामला प्रकाश में आया है जहां एक युवक-युवती द्वारा कोर्ट मैरिज करने के बाद गांव में बैठक हुई। युवती पक्ष के लोगों ने युवती को सौंपने की मांग की, लेकिन युवक पक्ष के लोगों ने इनकार कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाया, लेकिन बात नहीं बनी। तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है।

दौराला में फैला है सामाजिक तनाव

यह ज्वलंत मामला दौराला थाना क्षेत्र का है जहां के एक गांव निवासी एक समुदाय की युवती दो दिन पहले लापता हो गई। इस मामले में युवती के परिजनों ने गांव के ही एक युवक और उसके भाई पर युवती को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। वहीं सोमवार को दौराला पुलिस ने युवती को भराला मार्ग से बरामद कर लिया। थाने पर युवती ने अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कही।
उसने खुद को बालिग बताते हुए कई माह पूर्व की गई कोर्ट मैरिज के कागजात भी पुलिस को दिखाए।

इस पर पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद बयान दर्ज कराए। इसके बाद दोनों को साथ भेज दिया था। इस मामले में मंगलवार को युवती पक्ष के लोगों ने गांव के लोगों के साथ बैठक की।

इसमें युवक पक्ष के लोग भी पहुंचे। इस दौरान युवती पक्ष ने दूसरे पक्ष से युवती को सौंपने की मांग की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सूचना पर एसओ रितेश कुमार भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। दोनों पक्षों के लोगों से बात कर उन्हें समझाया, लेकिन बात नहीं बन सकी। तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है।

Related posts

24 घंटे में सामने आए कोरोना के चौंकाने वाले मामले, कुल देश में कोरोना के मरीजों की संख्या हुई 12 लाख को पार

Rani Naqvi

दिल्ली: मानसरोवर पार्क में मौत का तांडव, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत

Pradeep sharma

दिवाली से पहले मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा

Rani Naqvi