सीएम योगी ने बहराइच के लिए खोला खजाना, 70 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

बहराइच: जिले की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने हेलिकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे।

महाराणा प्रताप की मूर्ति का किया लोकार्पण

इस दौरान अपने काफिले के साथ वो केडीसी कॉलेज स्थित कार्यक्रम स्थल पहुंचे और वहां पर महाराणा प्रताप की मूर्ति का लोकार्पण किया।

इसके अलावा सीएम योगी ने राजा रूपेंद्र विक्रम सिंह की मूर्ति का शिलान्यास किया। इसके बाद जिले के विकास जुड़ी 70 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का भी उन्होंने शिलान्यास किया।

चहल्हारी पुल का किया नामकरण

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने राजा पयागपुर की तारीफ करते हुए कहा कि महाराजा सुहेलदेव ट्रस्ट को दी हुई जमीन के लिए धन्यवाद दिया।

इसके साथ ही चहलारी नरेश राजा बलभद्र के नाम पर चहल्हारी पुल का नामकरण किया गया। इसके अलावा मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकर की तरफ से चल रही विभिन्न परियोजनाओं के लाभार्थियों को अपने हाथों से प्रमाण पत्र सौंपा।

अपने हाथों से दी आवास की चाभी

मुख्यमंत्री ने शहरी आवास योजना के लाभार्थियों को अपने हाथों से घर की चाभी दी। इस दौरान वहां लाभार्थियों के चेहरे खिले नजर आ रहे थे।

इस मौके पर अपने संबोधन में सबसे पहले सीएम योगी ने उपस्थित जनता को होली पर बधाई दी और सावधानी के साथ त्यौहार मनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि ये पहला मौका है कि जब होली से ठीक दो दिन पहले उन्हें बहराइच आने का मौका मिला है। सीएम ने कहा कि बहराइच के विकास के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरीके से कटिबद्ध है।

मुख्यमंत्री ने बीस मिनट तक दिया भाषण

इस मौके पर कैसरगंज के सांसद को छोड़कर सभी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। वहीं कार्यक्रम में राजा पयागपुर यसुवेंद्र विक्रम सिंह, अजीत प्रताप सिंह और संत राम सिंह भी मंच पर सीएम योगी से साथ उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करीब बीस मिनट तक भाषण दिया फिर वो अपने नए गंतव्य की तरफ हेलिकॉप्टर से रवाना हो गए।

 

प. बंगाल में पहले चरण का मतदान, 3 बजे तक करीब 55 फीसदी से ज़्यादा वोटिंग

Previous article

पुलिस विभाग में उलटफेर जारी, सात आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured