December 3, 2021 12:14 am
featured बिहार

बिहार: चिराग पासवान की पीएम से गुहार, कहा-हनुमान का वध देखना राम को शोभा नहीं देता

chirag and paras बिहार: चिराग पासवान की पीएम से गुहार, कहा-हनुमान का वध देखना राम को शोभा नहीं देता

लोक जनशक्ति पार्टी में नेतृत्व को लेकर घमासान जारी है। अंदरूनी सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही। इन सबके बीच चिराग पासवान ने पूरे मामले में बीजेपी और पीएम मोदी की चुप्पी पर बड़ी बात कही है।

आज हनुमान परेशानी में हैं- चिराग

चिराग पासवान ने कहा कि अगर हनुमान का वध हो गया और राम चुप रहें तो ये ठीक बात नहीं है। सतयुग में हर समय हनुमान राम जी के साथ खड़े रहे, लेकिन आज हनुमान परेशानी में हैं और राम चुप रहें तो ये ठीक नहीं है। हनुमान ने हर कदम में भगवान राम का साथ दिया।

चिराग ने खुद को बताया था हनुमान

याद हो कि पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताया था। दरअसल पशुपति कुमार पारस बागी विधायकों के साथ मिलकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। जिसके बाद से चिराग पासवान पार्टी की कमान अपने हाथ में लेने के लिए जोर आजमाइश में लगे हुए हैं।

पीएम मोदी पर पूरा भरोसा- चिराग

चिराग ने कहा कि जिस तरह से हनुमान हर एक समय में भगवान राम के साथ कदम मिलाकर चले। उसी तरह लोजपा पीएम मोदी के हर निर्णय के साथ बराबर खड़ी रही। लेकिन बीजेपी की चुप्पी से उन्हें दुख हुआ। लेकिन मैं अभी भी कहूंगा कि मुझे पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है। वो इस विवाद को सुलझाने के लिए हस्तक्षेप जरूर करेंगे।

चुनाव आयोग को भी लिखा पत्र

दरअसल पशुपति पारस ने 5 सांसदों के साथ मिलकर चिराग पासवान के नेतृत्व का विरोध किया था। जिसके बाद पांचों सासंदों ने पारस को कार्यकारिणी की बैठक में निर्विरोध रूप से एलजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया। चिराग पासवान ने इस बैठक को असंवैधानिक बताया था। वहीं अब चिराग ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा और पार्टी के चुनाव चिन्ह पर अपना अधिकार मांगा है।

5 जुलाई से ‘आशीर्वाद यात्रा’

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने अपने पिता और पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की जयंती पर 5 जुलाई से बिहार के हाजीपुर से ‘आशीर्वाद यात्रा’ शुरू करने की घोषणा की है।

Related posts

लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल ने दिया बड़ा बयान, बहुमत मिला तो बनूंगा पीएम

Rani Naqvi

जल्लीकट्टू पर रोक के खिलाफ प्रदर्शन में 3 की मौत, 26 घायल

Rahul srivastava

विपक्ष के लिए आज का दिन हो सकता है बेहम खास, सुप्रीम कोर्ट देगा राफेल से सम्बंधित फैसला

bharatkhabar