November 26, 2022 3:12 am
Uncategorized

रक्तदान कर मनाया गया पंडित दीनदयाल का जन्मदिवस

Dr raj रक्तदान कर मनाया गया पंडित दीनदयाल का जन्मदिवस

नई दिल्ली। पंडित दीनदयाल का जन्मदिवस भाजपा के कार्यकर्ताओं ने समाज के उत्थान हेतु किए गए कार्य कर के मनाया। इसी सिलसिले में बाहरी दिल्ली के कंझावाला में ब्लड शिविर का आयोजन किया गया जिसका शुभारम्भ डॉ. उदित राज के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस ब्लड कैंप में 102 लोगों ने रक्तदान किया और लगभग 189 कार्यकर्ताओं ने पंजीकरण कराया।

dr-raj

इसके साथ ही डॉ. उदित राज ने सांसद निधि से 67 लाख रुपये की लागत से आज अपने विधानसभा क्षेत्र खेराकलां में पुल का उद्घाटन किया। वेस्टर्न यमुना कैनाल पर बने पुल से रोहिणी उपनगर, नरेला उपनगर और बवाना विधानसभा में रहने वाले सभी क्षेत्रवासियों को आने जाने में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस पुल निर्माण से पहले लगभग 12 से 15 गाँव शहर से बिलकुल अलग थे। इस पुल से लगभग 25 से 30 हजार लोग प्रतिदिन आवागमन करेंगे। इस खास मौके पर नरेला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नीलदमन खत्री, उत्तर-पश्चिम जिला के जिला अध्यक्ष, विनोद शेहरावत, प्रोजेक्ट निदेशक रेखा वोहरा, महेश तोमर और वरुण सैनी मौजूद रहे।

इस अवसर पर डॉ. उदित राज ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पुल के न होने से न सिर्फ लोगों को आने जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था बल्कि एक तरह से कई गाँवों का विकास भी रुका हुआ था इसलिए इनकी परेशानी को संज्ञान में लेते हुए मैंने इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का बीड़ा उठाया जिसमे आज सफलता मिली है। मैं हफ्ते में 5 दिन जनता दरबार लगाता हूँ इसके बावजूद कई गावों के लोग मुझसे मिलने मेरे दफ्तर नहीं पहुँच पाते थे लेकिन अब उनकी यह भरी समस्या का निदान मेरे द्वारा किया जा चूका है  इसलिए मैं उम्मीद करता हों कि अब वो आकर अपने गाँव कि समस्या को मेरे समक्ष प्रस्तुत कर सकते है और उन्हें भी जल्द से जल्द दूर करने का प्रयास किया जायेगा।

Related posts

सेना में पहली बार महिलाओं की भर्ती, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के जरिए हो रहा आवेदन

bharatkhabar

बदलते मौसम की बीमारियों से बचना है तो करिए ये उपये, नहीं होंगे बीमार

Rani Naqvi

पूर्व सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा के खिलाफ एसआईटी जांच के आदेश

Rahul srivastava