featured दुनिया देश

स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान ने तोड़ा सीज फायर, महिला घायल

indian army स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान ने तोड़ा सीज फायर, महिला घायल

जम्मू-कश्मीर। अपनी घटिया हरकतों से कभी बाज ना आने वाले पाकिस्तान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी भारत के खिलाफ चाल चलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान ने अपनी घटिया हरकतों का नमूना दिखाते हुए सीज फायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान द्वारा बारामूला के उड़ी सेक्टर में सीज फायर का उल्लंघन किया गया है। लेकिन गोलीबारी के बीच एक महिला के घायल होने की खबर सामने आई है।

indian army स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान ने तोड़ा सीज फायर, महिला घायल
ceasefire violation by pakistan

हर बार की तरह इस बार भी पाकिस्तान की गिरी हुई हरकतों की जवाब देने के लिए भारतीय सैनिकों ने मोर्चा संभाला और पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया गया। लेकिन पाकिस्तान तो पाकिस्तान है। बार-बार भारत के हाथों मुंह की खाना पाकिस्तान की आदत ही बन गई है। इसी कड़ी में एक बार फिर से पड़ोसी देश पाकिस्तान ने बुधवार को अपनी घटिया हरकत का नमूना पेश किया और सीज फायर का उल्लंघन किया।

पाकिस्तानी सेना ने घाटी के पूंछ सेक्टर में भारी गोलीबारी की है। पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय चौकियों को अपना निशाना बनाया गया है। लेकिन भारतीय सेना पाकिस्तान को लगातार करारा जवाब दे रही है। आपको बता दें कि 13 अगस्त को भी पाकिस्तान द्वारा नौशेरा, कृष्णाघाटी, मनकोट तथा उत्तरी कश्मीर में कई बार सीज फायर का उल्लंघन किया गया था। इस बार गोलीबारी में भारतीय सेना के तीन जवानों के घायल होने की खबर सामने आई थी।

Related posts

धवन पहुंचे शिखर पर रच दिया ऐसा  इतिहास जिसे कोई बल्लेबाज नहीं तोड़ सकता

mahesh yadav

लंदन में सिरफिरे ने किया चाकू से हमला, एक महिला की मौत

bharatkhabar

US Election 2020: जो बिडेन को मिली छोटी सी जीत, हो सकता हैं सदी का सबसे बड़ा मतदान

Samar Khan