करियर

सरकारी नौकरी : रेलवे में इन पदों पर निकली भर्ती, 2 फरवरी आवेदन की आखिरी तारीख़ 

यूपी में आगामी महीनों में होंगी 33000 से ज्यादा भर्तियां, देखिए डिटेल्‍स

दक्षिण पूर्व रेलवे ने लेवल 2,3,4,5 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और लास्ट तारीख़ नजदीक है।

यह भी पढ़े

रिपब्लिक डे का ऑफर : 926 रुपए में करें गो फर्स्ट की यात्रा, 27 जनवरी तक कर सकते हैं बुकिंग

ऐसे में जिन कैंडिडेट्स ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वह ऑफिशियल वेबसाइट rrcser.co.in के जरिए 2 फरवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। यहां 21 खाली पदों पर वैकेंसी के लिए 3 जनवरी 2022 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है। यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटे के तहत निकाली गई है।

यूपी में 5वीं पास के लिए भी मौका, इस जिले में निकली भर्तियां

12वीं पास होना अनिवार्य

लेवल 4 और लेवल 5 के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं लेवल 2 और लेवल 3 पदों के लिए कैंडिडेट्स का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना अनिवार्य है। साथ ही कैंडिडेट्स संबंधित खेल में राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा भी लिया होना चाहिए।

ESIC Recruitment 2021

इतना लगेगा आवेदन शुल्क

UR/OBC के लिए परीक्षा शुल्क ₹500/- है और SC/ST/PwD कैटेगरी वाले उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शुल्क ₹250/- है। बैंक ड्राफ्ट / आईपीओ, एफए और सीएओ, दक्षिण पूर्व रेलवे, गार्डन रीच -700043 के पक्ष में जारी किया जाना चाहिए, जो जीपीओ / कोलकाता में देय है।

यूपी में आगामी महीनों में होंगी 33000 से ज्यादा भर्तियां, देखिए डिटेल्‍स

आवेदन करने की प्रक्रिया

ऑफिशियल वेबसाइट rrcser.co.in पर क्लिक करें। होम पेज पर खेल कोटा भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। मांगी जा रही सभी जरूरी जानकारियों को दर्ज करें और डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें। अब सबमिट के बटन पर क्लिक करें। जरूरत के लिए अपने आवेदन पत्र डाउनलोड (Download) कर लें और इस का प्रिंट निकलवा लें।

बेसिक शिक्षकों की भर्ती

Related posts

Bihar Board 10th Result 2022: बिहार बोर्ड के 10वीं के रिजल्ट जारी, शिक्षा मंत्री ने की मैट्रिक टॉपर की घोषणा

Neetu Rajbhar

FCI हरियाणा ने वॉचमेन के 380 पदों पर निकाली भर्ती, कल से कर सकते हैं आवेदन

Rahul

यूपी बोर्ड: 9वीं की परीक्षा पैटर्न में बदलाव, अब OMR सीट पर होगी परीक्षा

Saurabh