September 28, 2022 1:25 am
featured यूपी

गोरखपुर: ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ रेलवे ट्रैक पर लटकी कार, पढ़ें पूरी खबर  

गोरखपुर: ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ रेलवे ट्रैक पर लटकी कार, पढ़ें पूरी खबर  

गोरखपुर: जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र स्थित ओवरब्रिज पर उस समय एक हादसा हो गया, जब एक एक्सयूवी कार ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़कर पुल से नीचे रेलवे ट्रैक पर लटक गई। इसके बाद सूचना पर स्थानीय पुलिस और रेलवे प्रशासन पहुंच गया। इस घटना से लगभग 2 घंटे तक गोरखपुर-लखनऊ रेलवे  मार्ग का एक रूट बाधित रहा, जिससे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन मौके से कार सवार फरार हो गए।

यह घटना गुरुवार सुबह करीब 5:45 बजे घटी। एक कार अनियंत्रित होकर गोरखनाथ थाना क्षेत्र स्थित ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़कर लटक गई, जिसके कारण पास में रेलवे ट्रैक होने की वजह से ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया। इसकी सूचना पर स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ रेल प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाया गया और फिर गोरखपुर-लखनऊ रेल मार्ग का आवागमन शुरू हुआ। दुर्घटना की वजह से करीब 2 घंटे रेल मार्ग बाधित रहा।

गोरखपुर-लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस हुई लेट

मौके पर पहुंचे गोरखपुर आरपीएफ इंस्पेक्टर राजेश सिन्हा ने बताया कि, आज सुबह करीब 5:45 बजे एक एक्सयूवी कार अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़कर रेलवे ट्रैक की ओर लटक गई। इसकी वजह से गोरखपुर लखनऊ रूट बाधित हो गया। इसकी सूचना के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और सूचना आला अधिकारियों को दी गई। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाया गया है। फिर करीब 1:45 घंटे के बाद गोरखपुर-लखनऊ रूट सुचारू रूप से चालू हुआ है।  

Related posts

मिठाई की दुकानों में भिनभिनाती मिलीं मक्खियां, FSDA ने थमाया नोटिस

Shailendra Singh

उत्तराखंड: सीएम रावत ने की इनवेस्टमेंट प्रमोशन इवेन्ट की तैयारियों की समीक्षा

mohini kushwaha

कासगंज हिंसा में मारे गए युवक चंदन के पिता ने बताया अपनी और परिवार की जान को खतरा

Rani Naqvi