featured बिज़नेस

Share Market Opening: शेयर बाजार में बड़ी गिरावट, सेंसेक्स 65 हजार के लेवल पर खुला, निफ्टी 19300 के नीचे

sensex nifty sensexdown 770x433 1 Share Market Opening: शेयर बाजार में बड़ी गिरावट, सेंसेक्स 65 हजार के लेवल पर खुला, निफ्टी 19300 के नीचे

Share Market Opening: घरेलू शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में बड़ी गिरावट के साथ ओपनिंग देखी जा रही है। हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को दोनों इंडेक्स सेंसेक्स और निफ्टी लाल निशान पर खुले।

ये भी पढ़ें :-

Chandrayaan-3: ब्रिक्स सम्मेलन से लौटते ही बेंगलुरु जाएंगे पीएम मोदी, इसरो के वैज्ञानिकों से मुलाकात कर देंगे बधाई

आज बाजार की ओपनिंग
बीएसई का सेंसेक्स 251.67 अंक की बड़ी गिरावट के साथ 65 हजार के लेवल पर खुला है। वहीं एनएसई का निफ्टी 90.20 अंक की गिरावट के साथ 19296 के लेवल पर खुला है। सेंसेक्स के 30 में से 25 शेयरों में गिरावट दर्ज की जा रही है। वहीं निफ्टी के 50 में से 35 शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं।

इन स्टॉक्स में है तेजी
बजाज फाइनेंस, टाटा मोटर्स, एशियन पेंट्स, मारुति, एमएंडएम, पावरग्रिड और रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों में तेजी के साथ कारोबार देखा जा रहा ।

इन स्टॉक्स में है गिरावट
जियो फाइनेंशियल सर्विसेज आज भी 4.98 फीसदी टूटा है और इंडसइंड बैंक में 1.23 फीसदी की गिरावट देखी जा रही है. एलएंडटी 0.8 फीसदी और सन फार्मा 0.72 फीसदी नीचे है. एक्सिस बैंक में 0.69 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार चल रहा है. विप्रो 0.68 फीसदी फिसला है।

Related posts

उप्रःमेरठ में सगी बहन से 4 साल तक दुष्कर्म करते रहे दो ‘कलयुगी’ भाई

mahesh yadav

सुरक्षा में कटौती को लेकर भड़के लालू, फांसी पर चढ़ने को तैयार लेकिन मोदी के आगे नहीं झुकेंगे

Breaking News

चिराग की पीएम मोदी को धमकी, कहा- चाचा पारस को LJP कोटे से बनाया मंत्री तो जाएंगे कोर्ट

Saurabh