September 17, 2021 6:04 am
featured देश

अंकित की मौत को लेकर भाई अंकुर का खुलासा, पत्थर बरसाने वाले लगा रहे थे जय श्री राम का नारा

अंकित शर्मा 1 अंकित की मौत को लेकर भाई अंकुर का खुलासा, पत्थर बरसाने वाले लगा रहे थे जय श्री राम का नारा

दिल्ली। दिल्ली हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की मौत को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब अंकित के भाई अंकुर ने खुलासा किया है कि जिन लोगों ने अंकित को मारा है वो जय श्री राम के नारे लगा रहे थे और उनके हाथ में तलवारे थी। अंकित के भाई ने बताया कि वो घर लौट रहा था जब दगाईयों के समूह ने उस पर हमला किया और उसे पास की गली में ले गए। 

एक रिपोर्ट में अंकुर ने कहा कि वो लोग पत्थर तलवार और हत्थायरों से लैस होकर आए थे। वो लोग जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। कुछ लोगों ने हेलमेट पहना हुआ है। आगे अंकुर ने बताया कि जो लोग अंकित की मदद करने के लिए आगे आए उन लोगों ने उन पर भई पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। अगले दिन अंकित का शव नाले में मिला। वहीं अंकित के घर वालों ने आप पार्षद ताहिर हुसैन पर अंकित की हत्या का आरोप लगाया है। ताहिर हुसैन के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई। 

बता दें कि फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की एक टीम मे ताहिर हुसैन के घर का निरीक्षण किया एफएसएल की टीम ने घर से सबूतों के नमूने इक्कठा किए। ताहिर हुसैन की छत से पत्थर, ईट, पेट्रोल बम पाए गए। हुसैन के खिलाफ हत्या के सबूत मिटाने और अपहरण के आरोप में दयालपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई। अकिंत के पिता ने शिकायत में कहा कि ताहिर ने अपने घर गुंडे इक्कठे किए थे। वो लोग छत से पत्थर फेंक रहे थे और लोगों पर पेट्रोल बम बरसा रहे थे। अंकित का परिवार चांदबाग के पास खजूरा खास में रहता है। 

अंकित के पिता ने बताया कि मंगलवार की शाम को अंकित घर आए लेकिन फिर किराने का कुछ सामान लेने दुकान पर लेकिन जब वो घर नहीं लौटा तो हमने विभिन्न पुलिस स्टेशनों और अस्पतालों में उसकी तलाश शुरू कर दी। हम उसे ढूंढ नहीं सकते थे इसलिए हमने सुबह लापाता होने की शिकायत दर्ज कराई। बाद में पड़ोसी ने बताया कि अंकित को उसको दोस्त के साथ देखा गया था। हमने उसके दोस्त से अंकित के बारे में पूछा तभी हमने अफवाह सुनी की चांदबाग में एक आदमी मारा गया है और उसकी लाश को छत से नाले में फेंका गया है।

Related posts

चुनाव आयोग ने दी EVM पर सवाल उठाने वाली राजनीतिक पार्टियों को चुनौती

Rani Naqvi

राजद के रामबली सिंह ने की पीएम मोदी व सीएम योगी की तारीफ़, विधानपरिषद में हुआ हंगामा

Aman Sharma

मेक इन इंडिया का बड़ा उदाहरण है कोच्चि मेट्रो- पीएम मोदी

Pradeep sharma