शाहरुख खान के छोटे बेटे जो पूर्व रूप से मुझे अपने पिता का पिता मानते हैं: अमिताभ बच्चन

शाहरुख खान के छोटे बेटे जो पूर्व रूप से मुझे अपने पिता का पिता मानते हैं: अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने 16 नवंबर को अपना 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। आराध्या के जन्मदिन के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुए। पार्टी में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने भी शिरकत की। अबराम खान बिग बी को अपने दादा मानते हैं, इसका जिक्र शाहरुख खान पहले भी कर चुके हैं। इस पार्टी में अबराम दादा से खफा हो गए, ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन उनके साथ मन्नत (शाहरुख के घर) में नहीं रहते।

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने नन्हें अबराम के साथ एक खूबसूरत तस्वीर जारी की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “और ये हैं अबराम खान, शाहरुख खान के छोटे बेटे जो पूर्व रूप से मुझे अपने पिता का पिता मानते हैं और यह सोचते हैं कि शाहरुख के पिता उनके घर पर क्यों नहीं रहते। तस्वीर में अबराम खान अपने दादा अमिताभ बच्चन से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। बता दें, आराध्या के जन्मदिन में अबराम अकेले पहुंचे थे। पिछले साल वह पिता शाहरुख खान के साथ पार्टी में शामिल हुए थे। आराध्या के छठे जन्मदिन पर अबराम ने शाहरुख और अमिताभ बच्चन से बुड्ढी के बाल खाने की जिद की थी। इसका जिक्र अमिताभ ने ट्विटर पर किया था।

वहीं अमिताभ ने ट्वीट में लिखा था, “इस छोटे बच्चे के लिए जो यह रेशेदार ‘बुड्ढी के बाल’ खाना चाहता था तो हम इसे लेकर एक स्टॉल पर गए और उसे पाकर इसके चेहरे की खुशी अमूल्य थी। अबराम छोटा शाहरुख खान मनोहर इस पर शाहरुख ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था, “धन्यवाद सर यह वह पल है, जो इसे अच्छा लगता है। वैसे जब भी वह आपको टीवी पर देखता है आपको मेरा ‘पापा’ समझता है।” बता दें, अबराम के अलावा शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, ईशा देओल, फराह खान कुंद्रा समेत कई सेलेब्स के बच्चे इस पार्टी में शामिल हुए।