featured मनोरंजन

माता-पिता बनने वाले सवाल पर प्रियंका-निक ने दिया ये जवाब

priyanka 1 माता-पिता बनने वाले सवाल पर प्रियंका-निक ने दिया ये जवाब

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा से जोधपुर में आलीशान वेडिंग के बाद निक जोनस अमेरिका चले गए हैं। निक अगले हफ्ते मुंबई वापस लौटेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में निक ने प्रियंका संग बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा। निक ने कहा, ”मैं निश्चित रूप से किसी दिन पिता बनना चाहता हूं। मुझे लगता है कि यह एक असली सपना है, और मुझे बहुत तेजी से बढ़ना है। इसके साथ, आप इसे दो तरीकों से देख सकते हैं, आप कह सकते हैं कि यह अनुचित था, या आप कह सकते हैं कि उसने मुझे शुरुआती उम्र में कुछ वास्तविक नजरिया दिया है।

priyanka.jpg1 माता-पिता बनने वाले सवाल पर प्रियंका-निक ने दिया ये जवाब

 

बता दें कि वे कहते हैं, ”मैंने कम उम्र में बहुत ज़िंदगी देखी है। मुझे आशा है कि मैं इसे किसी दिन अपने बच्चे के साथ साझा कर सकूं। मालूम हो कि प्रियंका को भी बच्चे बहुत पसंद हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने कहा था कि वे बहुत सारे बच्चे चाहती हैं। निकयंका को बच्चों से कितना लगाव है, ये उनके दिए गए बयानों से साबित होता है। दूसरी तरफ, दिल्ली रिसेप्शन के बाद निक-प्रियंका दो और रिसेप्शन पार्टियां देने वाले हैं। 20 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रिसेप्शन पार्टी होगी। जो कि होटल द बालरूम ताज लैंड में होगी। प्रियंका का रिसेप्शन कार्ड भी सामने आ गया है।

वहीं 19 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। जिसमें कपल की फैमिली के लोग शामिल होंगे। बता दें, निकयंका के दिल्ली रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे। शादी के बाद प्रियंका और निक इवेंट्स और पार्टियों में बिजी हो गए थे। इसलिए वे रिसेप्शन पार्टी नहीं दे पाए। वे ईशा अंबानी की शादी के सभी फंक्शंस में शामिल हुए। अब ईशा की 12 दिसंबर को शादी हो चुकी है। तो प्रियंका-निक भी फ्री हो गए हैं। मालूम हो कि ईशा और प्रियंका अच्छी दोस्त हैं।

Related posts

तो इस लिए देश में हर साल 15 सितंबर को मनाया जाता है इंजीनियर्स डे

Rani Naqvi

बेटी के साथ कुछ इस तरह रैंप वॉक करती नजर आई हेमा मालिनी

mohini kushwaha

क्रांतिकारियों के सपनों का भारत बनाना हमारा कर्तव्य: अखिलेश

bharatkhabar