featured मनोरंजन

शादीशुदा जिंदगी पर बोली प्रियंका, बॉयफ्रेंड और पति में बहुत अंतर होता है: प्रियंका चोपड़ा

priyanka chpra शादीशुदा जिंदगी पर बोली प्रियंका, बॉयफ्रेंड और पति में बहुत अंतर होता है: प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कुछ महीने डेटिंग करने के बाद ही शादी करने का फैसला किया था। अपनी सगाई के महज तीन महीने बाद ही प्रियंका और निक ने शादी रचा ली थी। इस शादी को 2018 की सबसे चर्चित वेडिंग में शुमार किया गया। दो शादियां और चार रिसेपंश के चलते प्रियंका और निक सुर्खियों में बने रहे। प्रियंका निक जोनस के साथ अमेरिका के लॉस एंजेल्स में शिफ्ट हो चुकी हैं।

priyanka chpra शादीशुदा जिंदगी पर बोली प्रियंका, बॉयफ्रेंड और पति में बहुत अंतर होता है: प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि उन्होंने हाल ही में अमेरिकी शो गुड मॉर्निंग अमेरिका में शादी के बाद अपनी ज़िंदगी के बारे में बात की। वे इस शो पर अपनी फिल्म ‘इंजेंट इट रोमैंटिक’ को प्रमोट करने पहुंची थी। जब प्रियंका से पूछा गया कि शादी का अब तक अनुभव कैसा रहा है? इस पर उन्होंने कहा, ‘शादीशुदा ज़िंदगी काफी अलग होती है। एक हसबेंड और बॉयफ्रेंड में काफी फर्क होता है। जब मेरी शादी हुई थी उस समय मुझे ये एहसास नहीं हुआ था। लेकिन ये एक अच्छी चीज़ है कि आप एक अच्छे शख़्स के साथ शादी कर रहे हैं तो फिर चीज़ें आसान हो जाती हैं।

वहीं प्रियंका अपनी शादी के बाद एक मिनी ब्रेक पर थीं। अब वे वापस काम पर लौट आईं हैं। उन्होंने अपनी नई हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रमोशन्स भी शुरू कर दिए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फिलहाल शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक में व्यस्त हैं। ये फिल्म आयशा चौधरी की ज़िंदगी पर आधारित है जो एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने के बावजूद एक मोटिवेशनल स्पीकर बनती हैं। फिल्म में आयशा का किरदार जायरा वसीम निभाने जा रही हैं। इसके अलावा फिल्म फरहान अख्तर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही प्रियंका बॉलीवुड में तीन साल बाद वापसी करेंगी।

Related posts

मानव वन्यजीव संघर्ष की रोकथाम के लिए जल्द बनेगा प्रशिक्षण केंद्र, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा- राज्य को इसकी खासी जरूरत

Aman Sharma

सोनिया के गढ़ में शाह की हुंकार, गांधी परिवार को लिया आड़े हाथ

lucknow bureua

7 मार्च 2022 का पंचांग: सोमवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar