September 19, 2021 2:19 am
featured Sputnik News - Hindi-Russia दुनिया

अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण 24 घंटे में 1400 से ज्यादा मौतें दर्ज की गई

अमेरिका अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण 24 घंटे में 1400 से ज्यादा मौतें दर्ज की गई 

यू.एस ब्यूरो। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। दुनिया के कई देश कोरोना वायरस की चपेट में है। वहीं अब कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज अमेरिका में हैं। इस बीच अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण 24 घंटे में 1400 से ज्यादा मौतें दर्ज की गई हैं।

बता दें कि चीन के वुहान से फैला कोरोना वायरस अब अमेरिका में तबाही मचा रहा है। अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण संक्रमित लोगों का आंकड़ा 3 लाख के करीब पहुंच रहा है। यह आंकड़ा विश्व में अब तक सबसे ज्यादा है। वहीं कोरोना वायरस के कारण दुनिया में 24 घंटे में हुई सबसे ज्यादा मौतें अमेरिका में दर्ज की गई हैं।

वहीं जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी ट्रैकर के मुताबिक अमेरिका में 24 घंटे में कोरोना वायरस के कारण रिकॉर्ड 1480 मौतें दर्ज की गई हैं। महामारी की शुरुआत के बाद से दुनिया में कोरोना वायरस के कारण 24 घंटे में हुईं ये अब तक की सबसे ज्यादा मौतें हैं। अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण अब तक 2.70 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण मौत का आंकड़ा 7406 पहुंच गया है. दूसरी तरफ अमेरिका में करीब 12 हजार लोगों का इलाज भी हो चुका है।

बता दें कि दुनिया में कोरोना वायरस के कारण कोहराम मचा हुआ है. विश्व के कई देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं। दुनिया में कोरोना वायरस के कारण करीब 11 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा 59 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है।

Related posts

आधार लिंक मामला: SC ने लगाई सीएम ममता को फटकार

Pradeep sharma

बेगूसराय में फेरीवाले को पहले दी पाकिस्तान में रहने की नसीहत फिर मार दी गोली

bharatkhabar

बरेली की जनता की मांग, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के नाम हो चौपुला ओवरब्रिज

Shailendra Singh