featured मनोरंजन

शादी के बाद रणवीर के साथ ऐसी लाइफ चाहती हैं दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा

dipika शादी के बाद रणवीर के साथ ऐसी लाइफ चाहती हैं दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद से ही इंडस्‍ट्री का ये क्‍यूट कपल सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस उनकी शादी और आगे की प्‍लानिंग के बारे में जानने के लिए खासा उत्‍साहित हैं। दीपिका और रणवीर पिछले कई सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। बीच में ऐसी अफवाहें भी आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन अब ऐसी अफवाहों को विराम देते हुए दोनों ने एक होने का फैसला कर लिया है। हाल ही में दीपिका ने अपनी शादी को लेकर कई सारी बातें शेयर की। उन्‍होंने बताया कि हर लड़की की तरह वो भी अपनी शादी के लिए काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍हें यकीन है कि उनकी लाईफ में कोई बदलाव नहीं होगा।

dipika शादी के बाद रणवीर के साथ ऐसी लाइफ चाहती हैं दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा

मेरी भी शादीशुदा जिंदगी मेरे मम्‍मी-पापा की तरह हो

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने फेरवेट कपल के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अपने मम्‍मी पापा की फैन हूं और चाहती हूं कि मेरी भी शादीशुदा जिंदगी मेरे मम्‍मी-पापा की तरह हो। गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे है। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में होगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों शादी में सब्‍यसाची मुखर्जी के डिजायन किये गये ड्रेस में नजर आयेंगे। शादी इटली के लेक कोमो में होगी। 13 नवंबर को संगीत सेरेमनी होगी। शादी के बाद रिसेप्‍शन में डबल धमाल होनेवाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक रिसेप्‍शन मुंबई में होगा और दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंग्‍लुरू में आयोजित किया जायेगा।

रणवीर की आनेवाली फिल्‍म ‘सिंबा’ बताई जा रही है

वहीं दीपिका और रणवीर लंबे समय के लिए हनीमून पर नहीं जायेंगे। सूत्रों के अनुसार, दोनों शादी के बाद थोड़े दिन के लिए हनीमून पर होगें, इसकी वजह रणवीर की आनेवाली फिल्‍म ‘सिंबा’ बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि वे शादी के बाद इस फिल्‍म की शूटिंग में बिजी होने जा रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’ के सेट पर मिले थे ये इस फिल्‍म में दोनों ने एकसाथ काम किया था। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्‍ती हुई और यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। इस जोड़ी ने ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में दी है। दीपिका के मुताबिक, रणवीर ने उन्‍हें हमेशा स्‍पेशल फील करवाया है और उनका हमेशा साथ दिया है।

Related posts

कैप्टन ने राणा का इस्तीफा किया स्वीकार, राहुल के साथ हुई बैठक में फैसला

Breaking News

स्मॉग को लेकर दिल्ली सरकार ने कसी कमर, 13 से 17 नवंबर तक लागू होगा ODD-EVEN

Rani Naqvi

12 अप्रैल की जगह 25 मई को होगा अनंतनाग लोकसभा सीट पर उपचुनाव

shipra saxena