featured देश मनोरंजन

ड्रग्स केस: ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार, घर पर छापेमारी के दौरान मिली थी ड्रग्स

1630156343 ड्रग्स केस: ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार, घर पर छापेमारी के दौरान मिली थी ड्रग्स

ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद NCB ने अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी। जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था और अब अरमान कोहली की गिरफ्तारी हो चुकी है।

अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले नशे के कारोबार पर शिकंजा कस दिया है। इसी बीच NCB ने ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी। जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था और अब अरमान कोहली की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ड्रग डीलर ने लिया था अरमान कोहली का नाम

दरअसल एनसीबी ने शनिवार 28 अगस्त की सुबह हाजी अली के पास छापा मारा था और एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से 25 ग्राम एमडी भी बरामद किया गया था। अजय राजू सिंह से हुई पूछताछ के बाद एनसीबी ने दोपहर एक और ऑपरेशन लॉन्च किया। अजय ने पूछताछ में अरमान कोहली का नाम लिया। इसके बाद एनसीबी की टीम ने अंधेरी इलाके में अरमान के घर पर छापेमारी की। शनिवार रात को अरमान कोहली के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। छापेमारी के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने अरमान कोहली को हिरासत में ले लिया था और पूछताछ करने के लिए अपने साथ ले गए थे।

राष्ट्रपति ने अयोध्या से दिया सामाजिक समरसता का संदेश

साउथ अमेरिका की है हाई क्वॉलिटी कोकीन

एनसीबी ने बताया है कि अरमान कोहली के पास से मिली कोकीन बेहद हाई क्वॉलिटी और साउथ अमेरिका की है। इससे एनसीबी को शक है कि अरमान और अजय के इंटरनैशनल डग डीलर्स से भी हो सकते हैं। आपको बता दें कि अरमान कोहली साल 2018 में आबकारी विभाग के घर पर अधिक शराब की बोतलें रखने के मामले में भी गिरफ्तार हो चुके हैं। अरमान कोहली ने ‘जानी दुश्मन’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related posts

ठंड के कारण घर सोने गए किसान के ट्रांसफार्मर से सामान चुरा ले चोर, सुबह आकर देखा तो मिला खाली

Trinath Mishra

पद्मावत विरोध में टोल प्लााजा पर तोड़फोड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Vijay Shrer

तेल टैंकर मालिकों ने कश्मीर, लद्दाख में आपूर्ति बंद की

bharatkhabar