featured मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री बिदिता बैग दया बाई बायोपिक के लिए चलीं नंगे पांव 

बदिता बॉलीवुड अभिनेत्री बिदिता बैग दया बाई बायोपिक के लिए चलीं नंगे पांव 

मुंबई।  कंटेंट से चलने वाला क्वालिटी सिनेमा उस सीन पर हावी होने लगा है जिसका मतलब है कि अभिनेताओं के पास काम करने के लिए नए और चुनौतीपूर्ण रास्ते भी हैं। बेशक, पेशेवर होने के नाते, अधिकांश अभिनेता अपनी भूमिकाओं में बहुत मेहनत और समर्पण करते हैं। हालांकि, कुछ ही हैं जो शिल्प के लिए प्यार से बाहर और चरम लंबाई तक जाते हैं। बाबूमोशाय बन्दुकबाज़ अभिनेत्री बिदिता बैग ने अपने शिल्प के प्रति पूरी तरह से पेशेवर होकर भी एक नाम बनाया है।

बता दें कि बिदिता ने कथित तौर पर भोपाल में नंगे पैर चलकर श्री वरुण “दया बाई” में अपनी भूमिका निभाने के लिए खुद को प्रशिक्षित किया। “यह मेरे लिए बहुत कठिन था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद को साबित करना है। इस फिल्म की तैयारी मेरे लिए भावनात्मक रूप से एक दर्दनाक प्रक्रिया थी। मुझे पता था कि मीडिया और लोगों को मेरे चरित्र से प्यार करने के लिए, मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की। 

वहीं उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं था क्योंकि मैं उनकी (दया बाई) जैसी नहीं हूं। मैं एक बॉडी लैंग्वेज, आसन और वॉयस कमांड खोजने की कोशिश कर रहा था। दया बाई, जो मध्य भारत के आदिवासियों के बीच काम करती हैं, बेहतर सामाजिक कार्यकर्ता दया बाई पर एक हिंदी बायोपिक अगले साल अप्रैल 2020 में स्क्रीन पर आएगी। श्री वरुण द्वारा निर्देशित फिल्म और श्योपन द्वारा निर्मित बैनर के तहत फिल्म वेट्टम मूवीज की। दया बाई, जो मध्य भारत के आदिवासियों के बीच काम करती हैं, बेहतर सामाजिक कार्यकर्ता दया बाई पर एक हिंदी बायोपिक अगले साल अप्रैल 2020 में स्क्रीन पर आएगी। श्री वरुण द्वारा निर्देशित फिल्म और श्योपन द्वारा निर्मित बैनर के तहत फिल्म वेट्टम मूवीज की।

Related posts

साल 2019 में इन तारीखों को रहेगा ड्राई डे

piyush shukla

Aaj Ka Panchang: 24 मई 2022 का पंचांग, जानिए आज का राहुकाल और शुभ मुहूर्त

Rahul

बडगाम में सेना-आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, रुक-रुक हो रही है फायरिंग

shipra saxena