featured #Meerut यूपी राज्य

गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी पद से हटाए गए बीएन सिंह, सुहास एलवाई बनाए गए नोएडा के नए डीएम

noida 2 गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी पद से हटाए गए बीएन सिंह, सुहास एलवाई बनाए गए नोएडा के नए डीएम

नोएडा। कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में देखने मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में भी इस खतरनाक वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने जिले के आला अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। 

साथ ही उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आप काम कम करते हैं और शोर ज्यादा करते हैं। दूसरी ओर नोएडा के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा है कि मैं गौतमबुद्ध नगर का जिलाधिकारी नहीं रहना चाहता हूं, मुझे छुट्टी दे दीजिए। इसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी पद से बीएन सिंह को हटा दिया गया है। अब बीएन सिंह की जगह सुहास एलवाई नोएडा के नए डीएम बनाए गए हैं। सुहास एल वाई 2007 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से हो रही वृद्धि को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौजूद थे। मुख्यमंत्री करीब 2 बजे हेलीकॉप्टर से गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचे। उन्होंने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में ही अधिकारियों के साथ बैठक की। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू करने तथा श्रमिकों के पलायन को रोकने पर बातचीत की।

Related posts

‘जेडीयू और बीजेपी नेताओं के दिल मिल गए हैं तो दलों के मिलने में कोई मुश्किल नहीं’ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान

Ankit Tripathi

16 जुलाई से प्रियंका गांधी का लखनऊ दौरा, यहां देखिए मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

Shailendra Singh

सुदीप की गिरफ्तारी से भड़के TMC समर्थक, गृह मंत्रालय ने जताई चिंता

shipra saxena