jonas brothers मुश्किल में फंसे जोनस ब्रदर्स, जानें कौन हैं प्रियंका चौपड़ा के पति पर आरोप लगाने वाली महिला

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति और उनके दोनों भाई मुसीबत में फंस गये हैं. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और उनके दोनों भाई जो और केविन एक अश्वेत महिला ने आरोप लगाया है कि थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर इन तीनों भाइयों ने उस महिला का मजाक बनाया था.

जोनस ब्रदर्स पर आरोप लगाने वाली महिला अपना नाम टेलर गैरॉन है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘थैंक्सगिविंग की सबको शुभकामनाएं, एक बार मैं जोनस भाइयों के साथ थैंक्सगिविंग परेड में थी और उन तीनों ने वहां मेरा बहुत मजाक उड़ाया.’ साथ ही टेलर ने एक और ट्वीट किया जिसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है. जानकारी के मुताबिक, टेलर न्यूयॉर्क के ब्रुकलाइन शहर की रहने वाली है और वो पेशे से एक लेखक और स्टैंड अप कॉमेडियन हैं.


जोनस ब्रदर्स पर बुलिंग करने का आरोप लगाने वाली महिला ने अन्य ट्वीट में टेलर ने एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा, ‘बारिश के कारण यह तस्वीर साफ नहीं है। यह वही जगह है जहां जोनस भाइयों ने बहुत परेशान किया। वहां बाकी सबकुछ ठीक था सिर्फ इन तीनों भाइयों के अलावा.’

टेलर गैरॉन की महिला का ये इल्जाम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है लेकिन, अब तक जोनस ब्रदर्स या प्रियंका चोपड़ा की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है.

क्या एकलव्य अर्जुन से बड़ा धनुधर था? पढ़िए ये कथा

Previous article

राशनकार्ड बनाने से तहसीलदार ने किया मना तो युवक ने लगाई ये तरकीब, पढ़कर ठहाके लगाने लगेंगे आप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.