pamela goswami बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी गिरफ्तार , कोकीन स्मगलिंग का है आरोप

कोलकाता – पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक खबर आ रही है। राजधानी कोलकाता में शुक्रवार की शाम बीजेपी (BJP) की एक युवा नेता और बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना शुक्रवार की शाम को न्यू अलीपुर क्षेत्र की बताई जा रही है।

उनके सहयोगी ‘प्रबीर डे’ भी थे साथ में –
बताया जा रहा है कि कार में उनके मित्र और सहयोगी ‘प्रबीर डे’ भी साथ थे। जब गोस्वामी और उनके सहयोगी एनआर एवेन्यू की एक कैफे की ओर चले, तब पुलिस ने अचानक उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस ने उनका रास्ता रोक तुरंत सर्च करना शुरू कर दिया। जिसमें उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कथित तौर पर 100 ग्राम कोकीन मिला। जिसके चलते पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। जैसे ही पुलिस ने उन्हें दबोचा गोस्वामी चिल्लाने लगी कि पुलिस उन्हें फंसा रही है। गोस्वामी के साथ युवा मोर्चा में उनके मित्र और सहयोगी को भी गिरफ्तार किया गया है।

मामले पर क्या कहना है चंद्रिमा भट्टाचार्य का –
तृणमूल कांग्रेस की नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि मुझे शर्म महसूस हो रही है कि बंगाल में भी ऐसा कुछ हो सकता है। बंगाल में यह भाजपा की उभरती हुई असली तस्वीर है। इससे पहले भी भाजपा के कुछ नेताओं का नाम बच्चों की तस्करी के मामले में लिया गया था। वही बीजेपी के सम्यक भट्टाचार्य ने कहा कि कानून अपना काम करेगा लेकिन क्या किसी ने कार में कोकीन डाल दी थी? आदर्श आचार संहिता अभी भी लागू किया गया है और पुलिस राज्य के नियंत्रण में है। इसलिए कुछ भी हो सकता है। साथ ही बता दे कि पुलिस सूत्रों के अनुसार गोस्वामी और प्रबीर के एक विशेष कैफे में बार-बार जाने, पार्क की गई कार में बैठने और मोटरसाइकिल से कार तक जाने वाले युवक के साथ लेन-देन करने के बाद पुलिस के रडार पर आए थे।

अखिलेश यादव बोले- भाजपा सरकार जान-बूझकर बढ़ा रही पेट्रोल-डीजल के दाम

Previous article

चमोली त्रासदी: पीड़ित परिवार के लिए मसीहा बने सोनू सूद, चार बेटियों को लिया गोद

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.