Uncategorized Breaking News featured देश

चुनावों के लिए भाजपा की खास रणनीति, प्रधानमंत्री करेंगे पूरे देश में सभा

bjp

एजेंसी, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है. करीब दो महीने लंबे चुनाव प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के स्टार प्रचारकों की करीब एक हजार सभाएं करेंगे. सूत्रों की माने तो पीएम मोदी लगातार सभाएं करेंगे।

बीजेपी के स्टार प्रचारक सभी लोकसभा की सभी सीटों पर प्रचार करेंगे, चाहे वे सीटें भाजपा लड़ रही हो या फिर एनडीए के सहयोगी दल. हालांकि उसका सबसे ज्यादा फोकस उन राज्यों पर रहेगा, जहां वह अभी मजबूत है और जहां से उसके लिए बेहतर संभावनाएं हैं. लोकसभा चुनाव लड़ रहे नेता अपने चुनाव के बाद पूरा समय दूसरी सीटों पर प्रचार और चुनाव से जुड़े संगठन के काम करेंगे।

सभी सात चरणों में प्रचार करेंगे पीएम मोदी
सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी सभी सातों चरणों में सभी राज्यों में धुंआधार प्रचार करेंगे, खासतौर पर उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल में, जहां सभी सातों चरणों में मतदान होना है. इन राज्यों के अलावा पीएम मोदी गुजरात समेत सभी हिंदीभाषी राज्यों में ज्यादा रैली करेंगे।

उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी अपने चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से कर सकते हैं. मेरठ में पहले चरण में चुनाव है. 2014 के चुनाव में पीएम मोदी ने बुलंदशहर से उत्तर प्रदेश के चुनावी अभियान की शुरुआत की थी।

इन नेताओं को भी दी गई जिम्मेदारी
पीएम मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूरे अभियान में सबसे ज्यादा सभाएं करेंगे. अन्य प्रमुख प्रचारकों में राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, उमा भारती, स्मृति इरानी, शिवराज सिंह चौहान, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हैं।

Related posts

उत्तराखंड की सीमा में बिना पास के एंट्री लेना मुश्किल, रजिस्ट्रेशन करवाना भी अनिवार्य

Rani Naqvi

मथुरा: गोवर्धन के चौमुखी विकास हेतु MLA ठाकुर मेघश्याम सिंह ने सीएम योगी को दस सूत्रीय माँगो का सौंपा पत्र

Neetu Rajbhar

ममजा सरकार के एक और मंत्री ने दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल

Aman Sharma