featured यूपी

यूजर ने भाजपा विधायक को कहा ‘साला’, MLA का जवाब पढ़कर खुश हो जाएंगे आप   

भाजपा विधायक को कहा 'साला', MLA का जवाब पढ़कर खुश हो जाएंगे आप   

वाराणसी: सोशल मीडिया करीब-करीब आम लोगों की जिंदगी का अहम हिस्‍सा बन गया है। इस पर लोग फोटो, वीडियो शेयर करते जानकारियां तो साझा करते ही हैं, साथ ही भड़ास भी निकालते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है वाराणसी के भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव के साथ।  

यूजर ने भाजपा विधायक को कह दिया साला

दरअसल, वाराणसी में एक शख्‍स ने कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव को लेकर फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली, यहां तक की उसने भाजपा विधायक को ‘साला’ तक कह डाला। इस पर बीजेपी विधायक ने जो जवाब दिया, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर ‘आप बनारसी हैं’ नामक एक पेज पर लोगों से सवाल पूछा गया कि आपके क्षेत्रीय विधायक कौन हैं? साथ ही पेज पर लोगों से विधायकों के काम की ग्राउंड रिपोर्ट के बारे में भी जानकारी मांगी गई थी। काफी लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र के विधायकों और उनके काम के बारे में बताया। इस दौरान एक शख्‍स ने भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव के बारे में बताते हुए उन्हें ‘साला’ तक कह डाला।

विधायक ने FIR कराने से किया इनकार

हालांकि, MLA के लिए ‘साला’ शब्द का इस्तेमाल बीजेपी विधायक के एक समर्थक को बेहद नागवार गुजरा। उसने विधायक सौरभी श्रीवास्‍तव को इस बारे में जानकारी दी और उस शख्‍स के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने को कहा। मगर, भाजपा विधायक ने इससे इनकार करते हुए बेतरीन जवाब दिया।

बीजेपी एमएलए सौरभ श्रीवास्तव ने फेसबुक पेज के उसी पोस्ट पर जाकर ‘साला’ कहने वाले शख्‍स को जवाब देते हुए लिखा- ‘इस पोस्ट पर कुछ कमेंट पढ़कर मुझे प्रसन्‍नता हुई। एक सज्जन ने तो मुझे अपना रिश्तेदार (साला) भी बना लिया। तो यदि आप अपना एड्रेस भी बता दें तो अगले रक्षाबंधन पर आपकी पत्नीश्री से राखी बंधवाने पहुंच जाऊंगा।’

अपशब्‍द कहने वाले को किया प्रणाम  

उन्‍होंने लिखा- ‘मुझे किसी कार्यकर्ता ने आपकी टिप्‍पणी का स्क्रीन शॉट भेजकर एफआइआर कराने के लिए कहा था, लेकिन मैंने मना कर दिया। आखिर आप मुझे अपना सबसे करीबी रिश्तेदार बना रहे हैं तो फिर आप पर एफआइआर कैसी? सादर प्रणाम बहनोई जी।’

भाजपा विधायक ने आगे लिखा- ‘आपका जनप्रतिनिधि होने के नाते आपको जवाब देना मेरा दायित्व है, इसलिए दे रहा हूं। हम सभी बीजेपी के जनसेवक अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैं अपने फेसबुक पेज का लिंक दे रहा हूं। आप सभी से निवेदन है कि 11 मार्च, 2017 से अब तक के मेरे कार्यों को फेसबुक पर देखने की कृपा करें।’

विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव के बारे में  

आपको बता दें कि वाराणसी के कैंट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सौरभ श्रीवास्तव के पिता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव और मां त्योत्सना श्रीवास्तव भी इसी क्षेत्र से विधायक रहे हैं। हरिश्चंद्र श्रीवास्तव को उत्‍तर प्रदेश के बड़े भाजपा नेताओं में गिना जाता था। वह प्रदेश के मंत्री भी रहे और उनके पास वित्त विभाग जैसे प्रमुख विभाग की जिम्मेदारी भी रही है।

Related posts

कैशलेस पब्लिक पर दोहरी मार, 2 दिन बैंक बंद एटीएम पर बढ़ेगी लाइनें

shipra saxena

फोर्ब्स की महंगे लिस्ट से बाहर हुए किंग ऑफ रोमांस, अक्षय कुमार ने सलमानन को पछाड़ा

mohini kushwaha

अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने 433 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

Rani Naqvi