featured यूपी

बलिया: बीजेपी विधायक ने AIMIM प्रमुख ओवैसी को कहा आतंकवादी!

लखनऊ: पूर्व सांसद ने कहा सबको पता है कि ओवैसी किसके इशारे पर काम करते हैं

बलिया: यूपी चुनाव 2022 चुनाव में अब ज्यादा दिन का समय नहीं बचा है। ऐसे में अब एक पार्टी दूसरी पार्टी पर बयान देने शुरू कर दिए है।

विधायक सुरेंद्र सिंह का बड़ा बयान

हम बात कर रहे है बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह कि जिन्होने मीडिया को बयान देते हुआ ओवैसी को राजनितीक आतंकवादी कह दिया है। उनके इस बयान पर यूपी AIMIM ने भी कड़ा जवाब दिया है।

ओवैसी को कहा राजनैतिक आंतकवादी

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में है। इसबार सुरेंद्र सिंह ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा दिया है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी को राजनीतिक आतंकवादी कह दिया।विधायक ने कहा ओवैसी धीरे-धीरे राजनीति आतंकवादी होते जा रहे है।

सड़क निरीक्षण करने पहुंचे थे विधायक

यूपी के बलिया जिले में बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक सड़क निर्माण के निरीक्षण कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां उन्होने ओवैसी पर बयान देते हुआ कहा वह राजनीतिक आतंकवाद का रूप ले ते जा रहे है। आगे विधायक ने कहा ओवैसी की नियित को जनता और समाज ने खारीज कर दिया है। ओवैसी को भारत की धर्म निरेक्षता पर तभी तक भरोसा कर रहे है जबतक हिंदू समाज बहुसख्यक है।

MIMIM ने कहा विधायक का यह मानसिक दिवालियापन है

बीजेपी विधायक के बयान का जवाब देते हुए AIMIM यूपी इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने कहा यह बयान सुरेंद्र सिंह का मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है। भारत के लोकतांत्रिक देश है। राजनैतिक आतंकवाद जैसे शब्दों का यहां कोई स्थान नहीं है।

Related posts

अमित शाह गुजरात के अगले मुख्यमंत्री नहीं होंगे : भाजपा

bharatkhabar

वाघा बॉर्डर के रास्ते 114 भारतीयों को लाया जाएगा स्वदेश

Rani Naqvi

सुप्रीम कोर्ट जज बीएच लोया की मौत की जांच पर आज सुनाएगा फैसला

Rani Naqvi