October 20, 2021 10:11 pm
featured यूपी

UP NEWS: सुनील बंसल ने पदाधिकारियों को दिए निर्देश, कहा आपस में बैठाओ तालमेल

UP NEWS: सुनील बंसल ने पदाधिकारियों को दिए निर्देश, कहा आपस में बैठाओ तालमेल

UP NEWS: विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज हो चुका है। यहां बीजेपी के साथ लगभग सभी पार्टियों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू भी कर चुकी है। यूपी चुनाव के लिए सबसे ज्यादा मेहनत और रणनीति बनाते हुए दिख रही है तो वह बीजेपी ही दिख रही है।

यूपी विधानसभा चुनाव में कुछ ही वक्त बाकी

अन्य पार्टियों ने भी छोटी-मोटी समीक्षा बैठके करनी शुरू की है। अभी यूपी के रण में काफी कुछ दिखना बाकी है। कोरना के बाद से सभी पार्टियों ने अपनी समीक्षा और रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। अभी यूपी चुनाव में लगभग 8 से 10 महीना का समय बाकी है।

बीजेपी में लखनऊ से दिल्ली तक हो रही बैठकें

बीजेपी पार्टी ने लखनऊ से लेकर दिल्ली तक कई बैठकें की है। पार्टी ने अपनी सहोयगी पार्टियों से भी बात करनी शुरू कर दी है। आज बीजेपी प्रदेश महामंत्री संगठन सनील बंसल ने तीन जिलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की, सुनील बंसल ने कहा हम 2017 से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम अपनी यूपी जीत को बरकरार रखेंगे।

सुनील बंसल ने दिया पदाधिकारियों को निर्देश

सुनील बंसल ने कहा बीजेपी अपने हर छोटे बड़े पदाधिकारियों के साथ तालमेल बैठाना चाहती है। हम यूपी फतह करने के लिए निकल चुके है। हम यूपी में 2017 को 2022 में दोहराएंगे।

आपस में तालमेंल बैठाओं-सुनील बंसल

सुनील बंसल बिजनौर-मुरादाबाद-रामपुर में जिलाध्यक्षों से कहा आपस में तालमेल बनाओं। पार्टी में जो लोग खुश नहीं है उनको समझाए। हम कौन सी सीटे जीत सकते है और कौन सी जीती है। इन सब बातों पर गौर करें।

Related posts

राष्ट्रपति और खेलमंत्री ने दी साइना और सिंधु को बधाई

Rani Naqvi

भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए रामबाण बनेगा न्याय योजना: राहुल गांधी

bharatkhabar

विडियो: अस्पताल के गेट पर ही कराया महिला का प्रसव

piyush shukla