September 20, 2021 5:46 am
featured यूपी

लखनऊः आप नेता संजय सिंह की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा विधायक ने दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

लखनऊः आप नेता संजय सिंह की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा विधायक ने दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

लखनऊः आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिहं की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती हुई नजर आ रही है। हरैया जिले के विधायक अजय सिंह ने बीते मंगलवार को लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली पहुंचकर संजय सिंह के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने सांसद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, संजय सिंह ने यूपी में जल जीवन मिशन में 30 हजार करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया था, इसी मुद्दे को लेकर अजय सिंह ने आप सांसद के खिलाफ जालसाजी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

सजा की मांग

भाजपा विधायक ने कहा कि संजय सिंह ने प्रेस वार्ता मे जिस लेटर का जिक्र किया था, वह पूरी तरह से फर्जी है। वह लेटर सिंचाई विभाग के संबंध में था। उसका जलशक्ति मंत्रालय से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि साल 2017 से पहले प्रदेश में सपा सरकार थी, तो मैंने सिंचाई विभाग द्वारा चेकडैम बनाने के घोटाले पर सवाल उठायी था। तब जल शक्ति विभाग नहीं बना था। घोटाले को लेकर संजय सिंह ने मेरे लेटर हेड को दिखाया था। उन्होंने कूट रचित दस्तावेज बनाकर फ्रॉड करके मेरा और पार्टी का नाम खराब किया है। ऐसे में अजय ने पुलिस से अपील की है कि कानूनी धाराओं में जो भी सजा बनती है वह संजय सिंह को दी जाए।

वहीं, हजरतगंज पुलिस ने मानहानि समेत IPC की अन्य कई धाराओं 417, 465, 469, 501, 505(1)(b) के तहत एफआईआर दर्ज की।

Related posts

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दिया इस्तीफा, जानिए, क्या रही वजह?

Saurabh

गुड़िया हत्याकांड: 2 हफ्तों में स्टेटस रिपोर्ट जमा करे CBI- HC

Pradeep sharma

होटल के बाहर लड़कियों ने कटरीना कैफ के साथ की गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

mohini kushwaha