bike accident in dholpur कब खत्म होगा अवैध बजरी का कारोबार? फिर ट्रैक्टर के टकराकर दो ने गंवाई जान

राजस्थान के धोलपुर जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिले में सरपट दौड़ रहे अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक महिला और युवक की दर्दनाक मौत हो गई. महिला और युवक की मौत हो जाने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है.

दो लोगों ने गंवाई जान
जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर बाद जिले में बन रहे मेडिकल कॉलेज का एक इंजीनियर अपने साथी इंजीनियर की पत्नी को बस स्टैंड से लेने के लिए गया था. आगरा से लौट रही साथी इंजीनियर की पत्नी सुनीता और इंजीनियर प्रभात परमार की बाइक को हाउसिंग बोर्ड चौकी के ठीक सामने तेज गति से निकलते अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. बाइक को टक्कर मारता हुआ ट्रैक्टर युवक और महिला के ऊपर चढ़ गया. जिससे महिला और युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

चौकी के ठीक सामने हुआ हादसा
चौकी के ठीक सामने हुए हादसे के बाद ट्रैक्टर चला रहे माफिया ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर भाग गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारी जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंच गए.

चंबल घड़ियाल अभ्यारण क्षेत्र होने की वजह से सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित चंबल बजरी का जिले भर में अवैध कारोबार जोरों पर है. बजरी के अवैध कारोबार की वजह से पहले भी कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है.

राजस्थान के धोलपुर से इरफान अहमद की रिपोर्ट

जमानत के बाद पहली बार घर से निकली रिया चक्रवर्ती! भाई के साथ नए घर की कर रही तलाश

Previous article

राम मंदिर निर्माण के लिये CM त्रिवेंद्र ने की अपील, कहा- इस पुनीत कार्य के लिये करें सहयोग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured