September 28, 2021 6:02 am
featured यूपी

लखनऊ: यूपी चुनाव में बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकती है बिहार की यह पार्टियां, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: यूपी चुनाव में बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकती है बिहार की यह पार्टियां, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: यूपी न्यूज यूपी विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। कुछ ही महीने के बाद यूपी में चुनावी बिगुल बज जाएगा। ऐसे में यूपी की पार्टियों के साथ बिहार की भी राजनीतिक पार्टियां भी यूपी चुनाव में हाथ आजमाना चाहती है। बिहार की इन पार्टियों ने यूपी में अपने संगठन को सक्रीय कर दिया है।

बिहार की पार्टियां भी यूपी चुनाव में दो-दो हाथ करने को आतुर, नेता तौल रहे हैं अपनी ताकत
हम बात कर रहे है बिहार की सत्ता पर काबिज जनता दल यू के साथ लालू प्रसाद की पार्टी भी यूपी में चुनाव लड़ने को तैयार है। इन दोनों पार्टियों के साथ लोक जनशक्ति पार्टी-मांझी की हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के साथ मुकेश साहनी की वीआईपी पार्टी भी यूपी विधानसभा चुनाव में हाथ आजमाएंगी।

चिराग पासवान एक तरफ अपनी पार्टी की लड़ाई लड़ रहे है तो वहीं दूसरी ओर यूपी में आशीर्वाद यात्रा निकालने की भी तैयारी कर रहे है। चिराग अपने इस कार्यक्रम के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे।

जनता दल यू बिहार में बीजेपी के साथ सत्ता में है। जनता दल यू ने यूपी चुनाव में 200 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी में है। जद यू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा हमारी पार्टी यूपी में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। वहीं जीतनराम मांझी ने यूपी के सीएम योगी से मुलाकत की थी। मांझी ने तय किया था कि वह बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

Related posts

दिल्ली मेट्रो: पिंक लाइन मेट्रो पर ट्रायल शुरू

Pradeep sharma

मौसम विभाग की तरफ से अगले 48 घंटे में उत्तराखंड और हिमाचल में भारी बारिश की चेतावनी

Rani Naqvi