featured बिहार राज्य

बोचहां उपचुनाव में मिली जीत से गदगद हुए तेजस्वी यादव, जानिए जेडीयू, बीजेपी का क्या रहा रिएक्शन

तेजस्वी यादव बोचहां उपचुनाव में मिली जीत से गदगद हुए तेजस्वी यादव, जानिए जेडीयू, बीजेपी का क्या रहा रिएक्शन

बिहार की सियासत में नया दौर आरंभ हो चुका है।  जहां बिहार में दो सहयोगी दल मिलकर सत्ता चला रहे हैं। लेकिन दोनों दलों के बीच में तालमेल का बेहद अभाव देखने को मिल रहा है। लगातार दोनों दलों के बीच में सियासत बयानबाजी जारी है। और अब बोचहां उपचुनाव के बाद बिहार की सियासत में नए बयान तैरने लगे हैं। बोचहां उपचुनाव में जीत के बाद जहां आरजेडी नेता तेजस्वी यादव गदगद हो रहे हैं। तो वही इस चुनाव में भाजपा को मिली हार के बाद सहयोगी दल जेडीयू के नेता भाजपा पर तंज कसा रहे है।

जेडीयू के एमएलसी ने कहा है कि हाल ही में भाजपा के नेताओं की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ की गई टिप्पणियां बोचहां उपचुनाव में हार का सबसे प्रमुख कारण हैं।

जेडीयू एमएलसी ने भाजपा पर कसा तंज

मुजफ्फरनगर की बोचहां विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के बाद जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने बयान जारी करते हुए कहा है कि सहयोगी दल भाजपा पर हमला किया है उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की लीड में नीतीश सरकार चल रही है।  इसके बावजूद भी एनडीए के कुछ नेताओं ने नीतीश कुमार के खिलाफ उंगली उठा कर वाहवाही बटोरने की कोशिश की। जिसके कारण नीतीश कुमार को चाहने वाले लोगों को काफी तकलीफ हुई है। यही कारण है कि भाजपा को इस सीट से सफलता हासिल नहीं हुई।

जीत से गदगद तेजस्वी यादव

बोचहां विधानसभा सीट पर आरजेडी को मिली प्रचंड जीत के बाद तेजस्वी यादव काफी खुश नजर आ रही हैं। आरजेडी की जीत को लेकर तेजस्वी यादव ने जनता का धन्यवाद किया है उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू दोनों मिलकर बिहार का भट्टा बैठाने का काम कर रही है। चाहे भाजपा हो चाहे जेडीयू, जनता सरकार और सत्ता में बैठे इन लोगों से तंग आ चुकी है। प्रदेश में कहीं कोई काम नहीं हो रहा हैं। सरकार में बैठे लोगों को केवल अपनी पड़ी है जनता की किसी को कोई परवाह नहीं है।

Related posts

जेल में बंद दाऊद के भाई कासकर से मिलने आए थे उसके भतीजे

Breaking News

उत्तराखंड दौरे पर एक बार फिर पहुंचेंगे पीएम मोदी, प्रदेश को देंगे 23 परियोजनाओं की सौगात

Neetu Rajbhar

बढ़ते प्रदूषण में हवा को शुद्ध करने के लिए बेहतर ऑप्शन है एयर प्यूरीफायर, जानें फीचर्स और कीमत

Trinath Mishra