September 20, 2021 7:13 am
featured बिहार

बिहार: सनसनीखेज वारदात से दहला जिला, जमीनी विवाद में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या

firing बिहार: सनसनीखेज वारदात से दहला जिला, जमीनी विवाद में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या

बिहार के नालंदा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां छबीलापुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई, और पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात में दो लोग घायल भी हैं।

जमीनी विवाद में जमकर गोलीबारी

ग्रामिणों ने बताया कि जमीनी विवाद में जमकर गोलीबारी हुई। जिसमें गोली लगने से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग जख्मी हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, और मामले की जांच में जुट गई।

50 बीघा जमीन को लेकर विवाद

ग्रामीणों की मानें तो 50 बीघा जमीन को लेकर विवाद है, मामला कोर्ट में भी चल रहा है। एक पक्ष के लोग खेत की जुताई कर रहा था, तभी दूसरे पक्ष के दर्जनों हथियारबंद लोग वहां पहुंचे। और दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हुई, जहां हथियारबंद लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जमीनी विवाद को लेकर हत्याएं बढ़ी

बता दें कि बिहार में जमीनी विवाद को लेकर लगातार हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। सीएम नीतीश ने भी हाल ही में कानून-व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान जमीन विवाद को लेकर हो रही हत्याओं पर चिंता जताई थी। हालांकि सरकार के स्तर से कई सुधार किए गए मगर विवादों की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही है।

Related posts

कनाडा के पीएम ने स्वर्ण मंदिर में टेका माथा, लंगर हॉल में बेली रोटियां

Vijay Shrer

केजरीवाल के समर्थन में आई पत्नी सुनीता, ट्विट कर कपिल पर साधा निशाना

kumari ashu

मकर संक्रांति पर अब आसमान में नहीं दिखेंगी रंग-बिरंगी पतंगे

shipra saxena