Breaking News featured यूपी

आगरा में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और कंटेनर की हुई जोरदार टक्कर में नौ लोग मरे

आगरा में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और कंटेनर की हुई जोरदार टक्कर में नौ लोग मरे

आगरा: जिले में गुरूवार का दिन काला साबित हुआ, आगरा के नेशनल हाईवे-19 पर आज सुबह बड़ा हादसा गया। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़कर गलत दिशा में आ गई। इससे सामने से आ रहे कंटेनर से उसकी जोरदार टक्कर हो गई।

इस भीषण हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया।

बेकाबू रफ्तार से हुआ हादसा

बता दें कि यह हादसा सुबह तड़के 5.15 बजे हुआ, बताया जा रहा है कि एत्मादपुर की ओर से स्कॉर्पियो गाड़ी आ रही थी। तेज रफ्तार के चलते गाड़ी बेकाबू हो गई और डिवाइडर को पार करके गलत दिशा में आ गई। इसी बीच रामबाग की ओर से सड़क पर एक कंटेनर आ गया, जिससे दोनों गाड़ियों में जबरदस्त टक्कर हो गई। स्कार्पियो में टक्कर मारने के बाद कंटेनर चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए। वहीं हादसे में स्कॉर्पियो पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार लोग गाड़ी में ही फंस गए।

गाड़ी की बॉडी तोड़कर निकाले गए घायल

स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो में फंसे चार घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो की बॉडी को काटकर अन्य लोगों को निकाला। स्कार्पियो में चालक समेत 12 लोग सवार थे, इसमें से आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक की सांसें अस्पताल पहुंचने पर रुक गई। वहीं तीन लोगों को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवा दिया गया। फिलहाल पूरे मामले की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है, पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को सड़क से हटवा दिया है।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर जानिए भोलेनाथ से जुड़ी ये बातें, जो बदल देंगी आपका जीवन

Related posts

आज से उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के बीच शुरू बसों का संचालन

Samar Khan

ED ने नवाब मलिक को किया गिरफ्तार, अंडरवर्ल्ड से रिश्तों के आरोप में पूछताछ के बाद गिरफ्तारी

Saurabh

7.2 की तीव्रता के भूकंप से हिली ईरान-इराक की सीमा, 140 लोगों की मौत

Rani Naqvi