लाइफस्टाइल featured

अगर लव लाइफ से प्यार और रोमांस हो गया है गायब, तो इन चीजों से लाएं वापस

अगर लव लाइफ से प्यार और रोमांस हो गया है गायब, तो इन चीजों से लाएं वापस

नई दिल्ली। हर कोई चाहता है कि उसकी लाइफ में रोमासं हो पर जैसे जैसे समय गुजरता रहता है वैसे वैसे लाइफ में से रोमांस  गायब होने लगता हैं पर आज हम आपको आपकी लाइफ में रोमांस  वापस लाने के उस तरीके के बताने जा रहे हैं जो आपकी लाइफ में रोमांस को तो वापस लाएगा ही पर उसी के साथ वो आपके बैडरुम की भी शौभा बढ़ाएगा। जी हां……लाइफ में रोमांस को वापस लाने के लिए आइए जानते हैं वो तरीका। पूरे दिनभर की थकान के बाद व्यक्ति रात को अपने बैडरूम में पार्टनर  के साथ कुछ हसीन पल बिताना पसंद करता हैं। लेकिन उसके लिए जरुरी होता है कि आपका बैडरुम भी काफी रोमांटिक  हो।

अगर लव लाइफ से प्यार और रोमांस हो गया है गायब, तो इन चीजों से लाएं वापस
अगर लव लाइफ से प्यार और रोमांस हो गया है गायब, तो इन चीजों से लाएं वापस

ग्रीनरी

अपने बैडरुम को आप रोमांटिक बनाने के लिए आप ग्रीनरी का यूज कर सकते हैं इससे आपकी लव लाइफ हमेशा से रुमांटिक बनी रहेगी। लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगाने के लिए आप अपने बैडरुम को फ्लॉवरी टच दे सकते हैं। इसके साथ ही आप बाजार में मिलने वाले लव पॉट्स को भी बैडरुम को रोमांटिक दिखाने के लिए आप कर सकते हैं।

ऑर्चिड

ऑर्चिड फूलों से भी आप अपने बैडरुम की शौभा को बढा़ सकते हैं। आपको बता दें कि बाजार में ऑर्चिड के फूल 25000 तरह के फूल मिलते हैं जो हर कपल को पसंद आते हैं।

कार्नेशन

कार्नेशन के फूलों का इस्तेमाल रुम को रोमांटिक करने में लगता है। कार्नेशन के फूल को गुलनार फूल भी कहते हैं।
यू तो इसका इस्तेमाल लोग माला बनाने के लिए करते हैं। लेटिन में इसका मतलब भगवान का फूल होता है। ये फूल कई रंगों के होते हैं जो कपल के बीच प्यार को और बढ़ा देते हैं।

लिली

लिली किसी भी रुम को खूबसूरत बनाने में काफी अच्छा होता है। इसके शेड कई रंगो का होता है। जिसे आप फ्लॉवर पॉट में सजाकर रख सकते हैं। जिससे बैडरुम का माहौल काफी रोमाटिंक हो जाएगा।

रोज-गुलाब

गुलाब को हमेशा से ही प्यार का प्रतीक माना जाता है। अपने प्यार का इजहार करने के लिए गुलाब काफी अच्छा होता है जो मूड को रोमांटिक बना देता है। हमारे बताएं गए इन तरीकों से आप अपनी लव लाइफ में दुबारा प्यार और रोमांस ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

जिंदगी में खो रहा हो रोमांस तो पुरुषों को करना चाहिए ये काम


ठंड के मौसम में इस तरह से करें रोमांस तो बढ़ेगी चाहत


बारिश के सुहाने मौसम में ऐसे करें अपने पार्टनर के साथ एंजॉय

Related posts

तीन तलाक को लेकर लगेगी संसद की मुहर, कांग्रेस भी होगी साथ

Rani Naqvi

कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व विदेश मंत्री एस एम कृष्णा

Rahul srivastava

उन्नाव रेप पीड़िता दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज, 7 दिनों तक ट्रामा सेंटर हॉस्टल में रहने की गई अस्थाई व्यवस्था

Rani Naqvi